शमिता शेट्टी ने अपने भांजे वियान के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, फैंस बोले- शिल्पा का बेटा कितना बड़ा हो गया...

सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वे अपने भांजे वियान के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शमिता वियान को गालों पर किस कर रही हैं.

शमिता शेट्टी ने अपने भांजे वियान के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, फैंस बोले- शिल्पा का बेटा कितना बड़ा हो गया...

शमिता ने शेयर की भांजे साथ तस्वीर

नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं कभी उनके डांस वीडियो सामने आ रहे हैं तो कभी राकेश बापट के साथ वे पब्लिक एरिया में स्पॉट होती नजर आती हैं, लेकिन फिल्हाल तो शमिता ने अपने भांजे यानी की शिल्पा शेट्टी के बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है. जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तस्वीर में मौसी का प्यार साफ दिखाई दे रहा है. फैंस इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

वियान के साथ शेयर की तस्वीर 
सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वे अपने भांजे वियान के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शमिता वियान को गालों पर किस कर रही हैं. तस्वीर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौसी अपने भांजे और भांजी को कितना प्यार करती हैं. एक फैन ने लिखा- सो क्यूट शमिता, तो दूसरे फैन ने लिखा-   शिल्पा का बेटा कितना बड़ा हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस से जीता फैंस का दिल 
बता दें कि शमिता शेट्टी को बिग बॉस सीजन 15 में देखा गया था. जहां से उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी. इस दौरान राकेश के साथ उनकी ट्यूनिंग भी देखी गई. वहीं फैंस अब दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.