शाहरुख खान ने 'पठान' की कामयाबी के बीच शेयर किया ट्वीट, लिखा- 'मुझे लगता है कि जिंदगी थोड़ी सी ऐसी ही है...'

Shah Rukh Khan Tweet On Pathaan As Comeback: 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान की कामयाबी का अंदाजा उसकी कमाई से लगाया जा सकता है. हालांकि शाहरुख खान इस फिल्म को अपना कमबैक नहीं मानते. वहीं उन्होंने इसके लिए अपना एक ट्वीट भी शेयर किया है.

शाहरुख खान ने 'पठान' की कामयाबी के बीच शेयर किया ट्वीट, लिखा- 'मुझे लगता है कि जिंदगी थोड़ी सी ऐसी ही है...'

शाहरुख खान ने शेयर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी हुई है. वहीं एक्टर की फिल्म पठान के साथ उनके कमबैक पर फैंस ने भी जबरदस्त प्यार लुटाया है. हालांकि शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा करते रहते हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म पठान को 'कमबैक फिल्म' का नाम दिए जाने पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें  "कमबैक" शब्द पर विश्वास नही है.  

शाहरुख खान ने कुछ घंटों पहले एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड थ्रिलर फिल्म गट्टाका की एक लाइन शेयर करते हुए लिखा, 'गट्टाका फिल्म. मैंने वापस तैरने के लिए कुछ भी नहीं बचाया है. मुझे लगता है कि जिंदगी थोड़ी सी ऐसी ही है. आप अपनी वापसी की योजना बनाने के लिए नहीं बने हैं...आप आगे बढ़ने के लिए बने हैं. वापस मत आओ. जबकि तुमने जो भी शुरू किया था, उसे पूरा करने की कोशिश करो. एक 57 साल के व्यक्ति की सलाह.' फिल्म की बात करें तो गट्टाका 1997 में आई एक साइंस फिक्शन थ्रिलर है, जिसमें एथन हॉक, उमा थुरमन और जूड लॉ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान की बात करें तो चार चाल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान ने जबरदस्त वापसी की है. जहां हफ्ते के बीच में रिलीज होने के बावजूद पठान ने पहले ही दिन कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं तो वहीं अब आने वाले दिनों में फिल्म बड़ा आंकड़ा क्रॉस करते हुए दिखने वाली है, जिसका अंदाजा फिल्म की तीन दिन की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है. फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाओं में दिख रहे हैं.