शाहरुख खान के पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, नयनतारा संग जवान के रोमांटिक गाने का किया ऐलान, थम गई फैंस की सांसें

मच अवेटेड फिल्म जवान का दूसरा गाना रिलीज होने वाला है, जिसका ऐलान खुद शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए किया है.

शाहरुख खान के पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, नयनतारा संग जवान के रोमांटिक गाने का किया ऐलान, थम गई फैंस की सांसें

शाहरुख खान ने जवान के दूसरे गाने चलोना का किया ऐलान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान फैंस के साथ जवान से जुड़ी हर नई अपडेट को शेयर कर एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देते हैं. बीते दिनों जिंदा बंदा गाने में किंग खान के डांस ने जहां लोगों का दिल जीत लिया था तो वहीं अब जवान के दूसरे गाने में अपने रोमांस से वह फैंस का दिल जीतने को तैयार है, जिसका ऐलान एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जवान स्टार ने किया है. वहीं इस पर सेलेब्स ही नहीं फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिला है. 

कुछ घंटे पहले शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तीन पोस्ट किए, जिसमें नयनतारा संग उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिला. वीडियो में गाना 14 अगस्त को रिलीज होने की बात कही गई है. 

जबकि पोस्ट के साथ किंग खान ने लिखा, जवान का प्यार. रोमांटिक, जेंटल स्वीट. Chaleya सोमवार को आ रहा है. अनिरुद्ध तुम जादुई हो. फराह हमेशा की तरह तुमसे प्यार करता हूं.' आदित्य आपकी आवाज़ बहुत मधुर है. प्रिया आपकी आवाज शांत है और चंद्रबोस के लिरिक्स बहती नदी की तरह लगते हैं. जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

इस पोस्ट के शेयर करते ही फैंस ही सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, मास सॉन्ग. दूसरे यूजर ने लिखा, और भी रिकॉर्ड टूटेंगे जवान के साथ. तीसरे यूजर ने लिखा, इंतजार नहीं कर सकता. इसके अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सो क्यूट कमेंट में शेयर किया. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com