पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर खूब इस्तेमाल हुआ शाहरुख खान का यह डायलॉग

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को दुबई में टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला हुआ था. जिसमें भारत की शिकस्त हुई. लेकिन इस दौरान शाहरुख खान का एक डायलॉग काफी पॉपुलर हुआ.

पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर खूब इस्तेमाल हुआ शाहरुख खान का यह डायलॉग

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर खूब चला शाहरुख खान का यह डायलॉग

नई दिल्ली :

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को दुबई में टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला हुआ था. दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर की उम्मीद थी, लेकिन मैच एकतरफा रहा. रणनीति के मामले में बाबर आजम विराट कोहली पर भारी पड़े. पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गंवाए जीत के लिए जरूरी 152 रनों का स्कोर बहुत ही आसानी के साथ बना लिया. पाकिस्तान से हुई हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय हस्तियां शाहरुख खान के मशहूर डायलॉग का इस्तेमाल कर रही हैं. यह डायलॉग उस फोटो के साथ जमकर इस्तेमाल हो रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को बधाई देते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद और तापसी पन्नू ने 'बाजीगर' फिल्म के शाहरुख खान के लोकप्रिय डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए, मैच के सार को बताया है. 

पाकिस्तान की जीत के बाद रोने लगे बाबर आजम के पिता, एक्ट्रेस का वीडियो पर यूं आया रिएक्शन

पाकिस्तानी जर्सी पहने आमिर खान ने अक्षय से पूछा 'मैच इंजॉय किया' तो खिलाड़ी का यूं आया रिएक्शन

सोनू सूद ने विराट कोहली और रिजवान की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें भारतीय कप्तान उन्हें बधाई दे रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'हां, भारत जीत गया है. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली की एक झप्पी कई ट्रॉफियों के बराबर है. भूल गए? हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं.' वहीं तापसी पन्नू ने भी शाहरुख खान की फिल्म के ही डायलॉग का इस्तेमाल किया. उन्होंने लिखा, 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं.' इस तरह शाहरुख खान की फिल्म का यह डायलॉग भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद खूब पॉपुलर हुआ.

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com