'पठान' के ट्रेलर का यूट्यूब पर तूफान, व्यूज देखकर SRK के फैंस बोले- कई साल बाद एक रियल एक्शन थ्रिलर

Pathaan Trailer Views On Youtube: एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म पठान का करीब एक हफ्ते पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के एब्स से लेकर दीपिका और जॉन के एक्शन ने फैंस का ध्यान खींचा था.

'पठान' के ट्रेलर का यूट्यूब पर तूफान, व्यूज देखकर SRK के फैंस बोले- कई साल बाद एक रियल एक्शन थ्रिलर

शाहरुख खान की पठान ने यूट्यूब पर बरपाया कहर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म के गानों के बाद ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसके बाद फैंस जहां फिल्म देखने को बेताब हैं तो वहीं कुछ लोगों का अब भी फिल्म को लेकर विरोध जारी है. हालांकि इससे फिल्म की कामयाबी पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है. जहां फिल्म की बुकिंग की चर्चा जोरों पर है तो वहीं शाहरुख की फिल्म पठान के ट्रेलर के 50 मिलियन व्यूज हो गए हैं.

एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म पठान का करीब एक हफ्ते पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के एब्स से लेकर दीपिका और जॉन के एक्शन ने फैंस का ध्यान खींचा था. इसी बीच केवल एक हफ्ते में फिल्म के ट्रेलर ने 50 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. इस पर फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, कई सालों बाद एक रियल एक्शन थ्रिलर फिल्म देखने को मिलने वाली है. दूसरे यूजर ने लिखा, फिल्म के थियेटर पर रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख करीब चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं. इसके चलते फिल्म की चर्चा जोरों पर है. जहां उनका आस्क एसआरके सेशन फैंस के बीच छाया हुआ है तो वहीं फिल्म की रिलीज से जुड़े अपडेट आए दिन सामने आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म के गानों की बात करें बेशर्म रंग और झूमे जो पठान का क्रेज भी सेलेब्स और फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर एक के बाद एक रील्स शेयर होती दिख रही हैं.