जब शाहरुख खान ने बताई विराट कोहली का रोल निभाने की इच्छा तो अनुष्का शर्मा ने रख दी ये शर्त

शाहरुख खान ने पिछले साल बैक टू बैक तीन हिट फिल्में देकर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. किंग बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने पर्दे पर कई अलग-अलग किरदार किए है. वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का रोल करने भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं.

जब शाहरुख खान ने बताई विराट कोहली का रोल निभाने की इच्छा तो अनुष्का शर्मा ने रख दी ये शर्त

जब शाहरुख खान ने जाहिर की विरोट कोहली का रोल करने की इच्छा

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने पिछले साल बैक टू बैक तीन हिट फिल्में देकर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. किंग बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने पर्दे पर कई अलग-अलग किरदार किए है. वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का रोल करने भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं. शाहरुख खान की इस इच्छा पर विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ऐसा रिएक्शन दिया था, जिसे जान कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मफेयर की खबर के अनुसार शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि वह पर्दे पर विराट कोहली का रोल करना चाहते हैं. 

उनकी यह बात सुन अनुष्का शर्मा ने मजेदार रिएक्शन दिया था. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की बात पर कहा था कि विराट कोहली का रोल करने से पहले वह उनकी तरह अपनी दाढ़ी बढ़ा लें. पता हो कि अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बनाती जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दोनों जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया था. फिल्म जीरो साल 2018 में आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी.  

इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने एक्टिंग से लंबा ब्रेक लिया था. इसके बाद पिछले साल उन्होंने फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. पठान शाहरुख खान के करियर की पहली एक हजार करोड़ रुपये कमाए वाली फिल्म बनी. इसके बाद किंग खान फिल्म जवान लेकर आए. इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया. जवान शाहरुख खान की पठान से भी बड़ी हिट बनी. जवान के बाद किंग खान ने डंकी में काम किया. उनकी यह फिल्म भी हिट रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com