सारा अली खान की पूल फोटो देख, उड़े फैंस के होश, जमकर की तारीफ

सारा इन दिनों तुर्की के ट्रिप पर हैं और वहां से खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल में एक्ट्रेस ने स्विमसूट में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर एक बार फिर इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है.

सारा अली खान की पूल फोटो देख, उड़े फैंस के होश, जमकर की तारीफ

सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड के यंग स्टार सारा अली खान को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालों की कमी नहीं है. सारा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का क्यूट अंजाज और भाषाई ज्ञान के लिए भी उन्हें जाना जाता है. सारा इन दिनों तुर्की ट्रिप पर गईं हैं और वहां से खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल में एक्ट्रेस ने स्विमसूट में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.


सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मल्टीकलर स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. पिंक, येलो, ब्लू और ग्रीन कलर में ये कॉ आर्ड सेट सारा पर खूब जंच रहा है. इस स्विमसूट में स्वीमिंग पूल में उतरीं सारा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. खुले बालों में मिनिमल मेकअप के साथ सारा अली खान किसी परी से कम नहीं दिख रही हैं. तस्वीर पर अनन्या पांडे भी सारा की तारीफ करते थक नहीं रही हैं लेकिन अनन्या ने अपना कमेंट करते ही डिलीट कर दिया. आपको बता दें की सारा इन दिनों अपने दोस्तों के साथ तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं, वहां से ढेरों तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर किया है जो खूब वायरल हो रही हैं.

बता दें सारा अली खान ने तुर्की ट्रिप से 4-5 दिन पहले लंदन से खुद की कई सारी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस लंदन के महंगे शॉपिंग मॉल में शॉपिंग करती नजर आईं. वर्कफ्रंट की बात हो तो सारा अली खान आदित्य धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आएंगी, सारा के साथ विक्की कौशल भी इस फिल्म में दिखेंगे. इसके अलावा सारा लक्ष्मण उकेटर की अनटाइल्ड फिल्म में भी काम कर रही हैं, इस फिल्म में भी सारा और विक्की एक साथ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तमन्‍ना भाटिया मुंबई में हुईं स्‍पॉट, डे आउट के लिए चुना एथनिक लुक