रेस्तरां से निकली सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की इस डेब्यू फिल्म को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है. लेकिन उनका यह लेटेस्ट वीडियो खूब देखा जा रहा है.

रेस्तरां से निकली सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान

खास बातें

  • 'केदारनाथ' से करेंगी डेब्यू
  • रणवीर सिंह के साथ कर रही हैं 'सिम्बा'
  • रोहित शेट्टी हैं 'सिम्बा' के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

सारा अली खान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की इस डेब्यू फिल्म को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है. लेकिन इस बीच वे रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' साइन कर चुकी हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा अली खान के सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो आते रहते हैं. कभी वे पापा सैफ के साथ नजर आती हैं तो कभी किसी पार्टी में होती हैं. कई बार वीडियो जिम या योग क्लास के बाद के भी होते हैं. सारा अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

डांस फ्लोर पर उतरीं सारा अली खान, सात समुंदर पार गाने पर जमकर थिरकीं; Video Viral
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सारा अली की डेब्यू फिल्म को लेकर हुआ कुछ ऐसा, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पापा सैफ, देखें वीडियो

इस वीडियो में सारा अली खान एक रेस्तरां से निकल रही हैं. वे तेजी से रेस्तरां से बाहर की ओर निकलती हैं. तभी उन्हें एक गरीब महिला दिखाई देती है और वे झेंप जाती हैं. उन्हें देख सारा अली अपनी राह बदल लेती हैं. वे स्टार हैं और अकसर उन्हें कई मौकों पर कई तरह के फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस बिहेवियर पर फैन उखड़ गए और उन्होंने सारा अली से नाराजगी जताई. 

जाह्नवी कपूर का झकास अंदाज हुआ वायरल, इस तरह करवाया पहला फोटोशूट

इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कई लोगों ने कहा कि इन लोगों को इतना अटेंशन क्यों दिया जाता है जबकि एक फैन ने लिखाः "कुछ देती उसे पैसे गरीब नहीं हो जाती, यार कैसे लोग हो तुम पैसे वाले..." इस तरह के कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं. हालांकि फैन्स का इस वीडियो देखने का अपना नजरिया है लेकिन सेलेब्रिटीज की भी अपनी कुछ मजबूरियां होती हैं. ऐसे में उन्हें कई बार कई इस तरह के फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन फैन तो फैन हैं, उनको रिएक्ट करने से कौन रोके.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com