जिम निकल कर सारा ने लिया ऑल्टो तो फैंस बोले- रतन टाटा को कॉपी कर रही है, लेकिन...  

सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस को हैरान कर दिया है. उन्हें जिम क्लास से बाहर निकल कर मारुति सुजुकी ऑल्टो लेते हुए देखा गया. उन्होंने एक व्हाइट टैंक टॉप और पिंक शॉर्ट्स पहना हुआ था. एक हाथ में बैग और कप लिए कार की तरफ चलती नजर आ रही थीं.

जिम निकल कर सारा ने लिया ऑल्टो तो फैंस बोले- रतन टाटा को कॉपी कर रही है, लेकिन...  

सारा अली खान जिम के बाहर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली :

सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस को हैरान कर दिया है. उन्हें जिम क्लास से बाहर निकल कर मारुति सुजुकी ऑल्टो लेते हुए देखा गया. उन्होंने एक व्हाइट टैंक टॉप और पिंक शॉर्ट्स पहना हुआ था. इस दौरान वह बिना मेकअप के दिख रही थी. एक हाथ में बैग और कप लिए कार की तरफ चलती नजर आ रही थीं. परिसर के बाहर तैनात पपराज़ी की ओर वह हाथ लहराते हुए दिखीं. कार के अंदर जाने से पहले कुछ सेकंड के लिए उन्होंने पोज दिए.

वीडियो को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, एक फैन ने लिखा, इस लेडी के लिए सम्मान, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वह रतन टाटा जी की नकल करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अंतर यह है कि रतन टाटा को प्रचार की जरूरत नहीं है. हालांकि वह प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं.सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. वहीं वह इब्राहिम अली खान की बहन है. उनके सौतेले भाई हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान.

एक्ट्रेस ने 2018 में अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत भी थे. सारा ने एक पंडित की बेटी मुक्कू उर्फ मंदाकिनी का रोल किया, वहीं सुशांत सिंह राजपुत एक मुस्लिम पिठू (कुली) के रोल में थे. जिससे उन्हें प्यार हो जाता है. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे दो कपल के रोमांस को उसके कट्टर माता-पिता और समाज द्वारा परखा जाता है. यह फिल्म 2013 की उत्तराखंड बाढ़ से प्रेरित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अगली बार लक्ष्मण उटेकर की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी. वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट में भी नजर आएंगी. एक्टर को आखिरी बार आनंद एल राय की अतरंगी रे में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था.