सपना चौधरी ने ‘पट्टा गोली का’ गाने पर गिराई हुस्न की बिजलियां, वायरल हुआ हरियाणा की रानी का लेटेस्ट Video

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘पट्टा गोली का’ गाने पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं.

सपना चौधरी ने ‘पट्टा गोली का’ गाने पर गिराई हुस्न की बिजलियां, वायरल हुआ हरियाणा की रानी का लेटेस्ट Video

सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी अपने एक ठुमके से लाखों लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. सपना चौधरी एक के बाद एक अपने गाने रिलीज कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘पट्टा गोली का' गाने पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सपना को व्हाइट लहंगा और चोली में देखा जा सकता है. यहां तक कि सपना के इअरिंग भी व्हाइट कलर के हैं. वीडियो में सपना अपने लाजवाब अदाओं से हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. लोग इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ब्यूटीफुल मैम', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आप बिल्कुल सफेद परी लग रहे हो'. इस तरह से लोग सपना के वीडियो पर खूब प्यार की बारिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि पहले सपना चौधरी केवल हरियाणा में मशहूर थीं, लेकिन आज दुनियाभर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

ये भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com