सपना चौधरी ने 'तेरी लत जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर किया घूंघट डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने 'तेरी लत जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर किया घूंघट डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से पूरे देश में मशहूर हैं. उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. इतना ही नहीं सपना म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के जरिए भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. सपना चौधरी का अब एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी लत जागी' (Teri Lat Lag jagi) पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 27 लाख से व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को मिले व्यूज से सपना की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी भीड़ उमड़ी हुई है. सपना इस दौरान हिट हरियाणवी सॉन्ग पर अपने अंदाज में डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं. उन्होंने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आ चुकी हैं और चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं.

देखें ये वीडियो: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com