संजय मिश्रा की बेटियों को देख फैन्स भूले सारे के सारे स्टार किड्स, बोले- क्यूटनेस हो तो ऐसी

संजय मिश्रा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं. उनकी दो बेटियां हैं, जिनकी फोटो वायरल हो रही है. संजय मिश्रा की बेटियों की क्यूटनेस को देख फैन्स सभी स्टार किड्स को भूल गए हैं.

संजय मिश्रा की बेटियों को देख फैन्स भूले सारे के सारे स्टार किड्स, बोले- क्यूटनेस हो तो ऐसी

संजय मिश्रा की दोनों बेटियों की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

संजय मिश्रा बॉलीवुड के जाने-माने और दिग्गज अभिनेता हैं. संजय मिश्रा ने अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया है. हाल ही में संजय मिश्रा फिल्म द्वंद में नजर आए हैं, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. संजय मिश्रा और उनकी अदायगी से आप सभी वाकिफ हैं, लेकिन क्या कभी आपने उनकी पर्सनल लाइफ पर गौर किया है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको उनके परिवार से मिलाते हैं. 59 साल के संजय मिश्रा का जन्म 6 अक्टूबर को दरभंगा में हुआ था. संजय की पत्नी का नाम किरण मिश्रा है, जिनसे उन्हें लम्हा और पल मिश्रा नाम की दो बेटियां हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

संजय मिश्रा एक फैमिली मैन हैं और अपने परिवार के साथ अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. अपने सोशल मीडिया पर भी एक्टर बीच-बीच में फैमिली फोटो साझा करते हैं. इसी क्रम में संजय मिश्रा की उनकी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर की दोनों बेटियां बहुत प्यारी लग रही हैं. एक और फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों लम्हा और पल के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिख रहे हैं. इस तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स एक्टर की बेटियों पर दिल हार बैठे हैं और लम्हा और पल को सबसे प्यारी स्टार किड बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि संजय मिश्रा के जीवन में एक ऐसा भी दौर आया जब 140 फिल्में करने के बाद वे बीमारी की चपेट में आ गए थे. इस दौरान उनके पिता ने उनकी खूब देखभाल की. जब वे ठीक हुए तो उनके पिता चल बसे. पिता की मौत ने एक्टर को झकझोर कर रख दिया था. इस वजह से वे सब कुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए और ढाबे पर काम करने लगे. हालांकि वहां आने वाले लोग संजय मिश्रा को पहचान जाते थे, जबकि ढाबे का मालिक उनकी पॉपुलैरिटी से अनजान था. कहते हैं कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म के लिए एक फनी कैरेक्टर की तलाश में थे. उन्हें संजय मिश्रा का ख्याल आया. काफी प्रयासों के बाद उन्होंने एक्टर को ढूंढा और अपनी फिल्म 'ऑल द बेस्ट' में कास्ट किया. यहां से एक्टर की नई जर्नी की शुरुआत हुई.