सलमान खान ने 52 साल की उम्र में की ऐसी स्प्लिट, लोग बोले- जैकलीन से भी बढ़िया...फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह स्प्लिट करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान की इस फोटो पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं.

सलमान खान ने 52 साल की उम्र में की ऐसी स्प्लिट, लोग बोले- जैकलीन से भी बढ़िया...फोटो हुई वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की स्प्लिट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  • सलमान खान की स्प्लिट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • सलमान खान की स्प्लिट फोटो पर फैंस ने किया कमेंट
  • बेनाफशा सूनावाला ने सलमान खान को बताया 'क्यूट'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फिटनेस के मामले में अन्य बॉलीवुड कलाकारों से आगे रहने वाले सलमान खान (Salman Khan) अकसर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह स्प्लिट करते दिखाई दे रहे हैं. 52 साल की उम्र में सलमान खान की यह स्प्लिट देखकर उनके फैंस ने भी फोटो पर काफी रिएक्शन दिए हैं. इसके अलावा बिग बॉस में कंटेस्टेंस रह चुकी बेनाफ्शा सूनावाला ने भी सलमान खान की फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

In splits .. ha ha ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान (Salman Khan) के इंस्टाग्राम पर मौजूद इस फोटो को शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा 'इन स्प्लिट्स... हा.. हा.. हा.' सलमान खान की इस फोटो को देखकर उनके एक फैन ने कहा 'जैकलीन से भी बढ़िया स्प्लिट है.' वहीं बिग बॉस-11 की सदस्य रह चुकीं बेनाफ्शा सूनावाला ने सलमान खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा 'सो क्यूट.' इनके अलावा लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी सलमान खान की फोटो पर इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी. 

h94hlpjo

Nach Baliye Season 9: 'नच बलिए 9' में ये रेस्लर आएंगी नजर, पति के साथ आजमाएंगी डांस में हाथ

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. सलमान खान की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर भी सामने आई है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आए थे. 'भारत' के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भाईजान अगली साल ईद पर 'इंशाअल्लाह' के जरिए धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान खान स्टार प्लस पर आने वाला शो 'नच बलिए' भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...