सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे-आगे चल रहा था फैन, तभी भाईजान ने छीना फोन- Video Viral

सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाईल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए.

सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे-आगे चल रहा था फैन, तभी भाईजान ने छीना फोन- Video Viral

सलमान खान (Salman Khan) ने खोया आपा, छीना फैन का मोबाइल

खास बातें

  • सलमान खान के आगे-आगे सेल्फी के लिए चल रहा था फैन
  • गुस्से में आकर सलमान खान ने छीना फैन का मोबाइल
  • सलमान खान का वीडियो खींच रहा है सबका ध्यान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन हाल ही में भाईजान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका व्यवहार देखकर हर कोई हैरान है, साथ ही लोग उन्हें यह भी कह रहे हैं कि इतना एटीट्यूड. दरअसल, सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाईल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए. सलमान खान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...


सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस वीडियो में एक्टर एयरपोर्ट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तभी फैन उनके आगे सेल्फी लेने के लिए आता है, जिससे गुस्से में आकर एक्टर उसका फोन ही खींच लेते हैं. बता दें कि ऐसा ही किस्सा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के साथ भी हुआ था. एक फैन उनके पास सेल्फी क्लिक करने के लिए आता है, लेकिन तभी एक्टर उसका मोबाइल छीनकर अपनी जेब में रख लेते हैं. हालांकि, वह यह सब मस्ती-मजाकर में करते हैं. 

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'आग लगे बस्ती में' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा है Video

सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी थी. इस फिल्म में भाईजान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर भी दिखाई दी थीं. 'दबंग 3' से अलग सलमान खान जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...