सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, दुखी हुए भाईजान, पोस्ट शेयर कर बोले- आपका दिल से शुक्रिया...

सलमान खान ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि फिल्मों में उनके बॉडी डबल के रूप में नजर आने वाले एक्टर सागर पांडे का निधन हो गया है. सागर पांडे सोशल मीडिया पर भी सलमान के बॉडी डबल के तौर पर पहचाने जाते थे.

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, दुखी हुए भाईजान, पोस्ट शेयर कर बोले- आपका दिल से शुक्रिया...

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन

नई दिल्ली :

सलमान खान ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि फिल्मों में उनके बॉडी डबल के रूप में नजर आने वाले एक्टर सागर पांडे का निधन हो गया है. सागर पांडे सोशल मीडिया पर भी सलमान के बॉडी डबल के तौर पर पहचाने जाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें जिम में एक्सरसाइज के दौरान दिल का दौरा पड़ा. सागर के निधन पर अब लोग उनकी मौत को राजू श्रीवास्तव की मौत से जोड़ने लगे हैं. सलमान खान के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी सागर पांडे की मौत पर दुख जाहिर किया है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि सागर अब इस दुनिया में नहीं रहे. 

सलमान खान ने जाहिर किया शोक 
सलमान खान के साथ सागर पांडे को कई फिल्मों में देखा गया था. सलमान भी सागर के जाने से दुखी हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर शोक जताते हुए लिखा, "मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं. आपकी आत्मा को शांति मिले भाई. थैंक्यू सागर पांडे". गौरतलब है कि कई फिल्मों में सागर पांडे सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर नजर आए हैं. उन्हें 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट', 'प्रेम रतन धन पायो', 'दबंग', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों में देखा गया था. इतना ही नहीं बिग बॉस शो में भी सागर ने काम किया था. सागर स्टेज शोज के साथ देश-विदेश में भी परफॉर्म करते थे.

2020 में कोरोनाकाल के दौरान सागर आर्थिक तंगी का शिकार हो गए थे. इस बात को उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. उस दौरान सलमान ने कई मजदूरों की आर्थिक साहयता की थी. एक्टर ने सागर पांडे को भी मदद भेजी थी. एक वीडियो में सागर बता चुके हैं कि वे बैचलर हैं. सलमान खान की तरह ही उनकी भी शादी नहीं हुई है. सभी भाइयों में वे ही घर का सारा खर्च उठाते थे. सागर पांडे उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से संबंध रखते थे. 

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com