रामायण के लिए इस साउथ एक्ट्रेस ने डबल कर दी अपनी फीस, नंबर जानकर आप भी कहेंगे साउथ की तो बात ही निराली है

साउथ के एक्टर बॉलीवुड में और बॉलीवुड के एक्टर साउथ में इन दिनों खूब नजर आ रहे हैं. साउथ की इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की रामायण के लिए अपनी मौजूदा फीस को डबल कर दिया है.

रामायण के लिए इस साउथ एक्ट्रेस ने डबल कर दी अपनी फीस, नंबर जानकर आप भी कहेंगे साउथ की तो बात ही निराली है

साउथ की इस एक्ट्रेस ने रामायण के लिए इतने पैसे

नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ और बॉलीवुड में जबरदस्त क्रॉस कनेक्शन चल रहा है. बॉलीवुड के सितारे साउथ में काम कर रहे हैं तो साउथ के सितारे बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं. कुछ समय पहले साउथ और बॉलीवुड के जोरदार कनेक्शन वाली जवान रिलीज हुई थी. फिल्म में विजय सेतुपती और नयनतारा नजर आए थे. फिलम के डायरेक्टर एटली थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. विजय सेतुपती और नयनतारा की फीस सुर्खियों में रही थी. वहीं अब बॉलीवुड रामायण बना रहा है और रणबीर कपूर की इस रामायण में साउथ की एक्ट्रेस काम कर रही है और इसने फिल्म के लिए बम्पर फीस ली है. 

रामायण के लिए इस साउथ एक्ट्रेस ने डबल कर दी अपनी फीस

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी रणबीर कपूर की इस रामायण में सीता का रोल कर रही हैं. यह पहला मौका होगा जब साई पल्लवी को बॉलीवुड में काम करते देखा जा सकेगा. लेकिन आपको पता है कि साई पल्लवी साउथ में तीन से चार करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड का रुख करते ही अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्होंने उतनी ही फीस रामायण के लिए ली है, जितनी नयनतारा ने जवान के लिए चार्ज की थी. यानी साई पल्लवी ने 10 करोड़ रुपये की फीस रामायण के लिए ली है. 

रामायण के लिए साई पल्लवी ने ली इतनी फीस

बता दें कि रणबीर कपूर की रामायण को दंगल फेम डायरेक्टर नितिश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर राम के रोल में नजर आएंगे जबकि केजीएफ फेम एक्टर यश रावण का रोल करते नजर आएंगे. साई पल्लवी फिल्म में सीता का रोल निभाएंगी. यही नहीं, साई पल्लवी बॉलीवुड में एक और फिल्म भी कर रही हैं. ये फिल्म आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ है. इस तरह आने वाले समय में पता चलेगा कि साई पल्लवी का जादू बॉलीवुड में कितना चलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?