महीनों बाद घर से बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक भी साथ में आए नजर... देखें Video

जेल से निकलने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) अपने भाई शोविक के साथ स्पॉट हुईं.

महीनों बाद घर से बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक भी साथ में आए नजर... देखें Video

महीनों बाद घर से बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

जेल से निकलने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) अपने भाई शोविक के साथ स्पॉट हुईं. रिया और उनके भाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने भाई के साथ बांद्रा में घर तलाशते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस में बेहद सिंपल लुक में है उन्होंने पिंक कलर की टी- शर्ट पहन रखी थी जिसमें लव इज पावर लिखा हुआ था. वहीं उनके भाई शोविक ने व्हाइट कलर की टी- शर्ट, जींस और ब्लैक जैकेट पहन रखा था. दोनों अपार्टमेंट से निकलकर गाड़ी में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. 

रिया (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक का वीडियो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दोनों जेल में जा चुके है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की और से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस पर यह भी आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत के बैंक एकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांशपर किये हैं. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, रिया चक्रवर्ती को बीते सात अक्टूबर को बेल मिल गई थी. वहीं, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को करीब 3 महीने बाद बेल मिली थी.