विज्ञापन
Story ProgressBack

रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने नए पॉडकास्ट चैप्टर 2 का प्रोमो शेयर कर दिया है, जिसमें वह सुष्मिता सेन से बात करती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
रिया चक्रवर्ती ने अपने पॉडकास्ट में सुष्मिता सेन से की बातचीत
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने नए पॉडकास्ट, जिसका नाम चैप्टर 2 है. उसका अनाउंसमेंट कर दिया है, जिसमें बतौर पहली गेस्ट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हैं. शो में दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बाते करती हुई नजर आ रही हैं. इसका एक प्रोमो भी सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि वह इसमें दिवंगत एक्टर और उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके द्वारा कहे जा रहे नामों का जिक्र करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह खुद को गोल्ड डिगर भी कहते हुए दिख रही हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि गोल्ड डिगर का मतलब होता है. जब कोई पैसे के लिए किसी रिश्ते में होता है या फायदा उठाता है. 

प्रोमो की शुरूआत रिया चक्रवती के सुष्मिता सेन के सामने अनाउंस करने से होती है कि "इस कमरे में आपसे भी बड़ा गोल्ड डिगर है." इस पर आर्या एक्ट्रेस पूछती हैं, सच में तो रिया कहती हैं, हां जी मैं. आगे प्रोमो में उन्हें यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि "नफरत चिल्लाकर कही जाती है, लेकिन प्यार महसूस किया जाता है." इसके अलावा रिया ने सुष्मिता सेन की बेटियों अलीसा और रेनी की अच्छी परवरिश के लिए भी उनकी तारीफ की और कहा, "आपको परवरिश के लिए पाठ्यक्रम बनाना चाहिए." जिस पर सुष्मिता कहती हैं, "मैंने एक इंटरव्यू दिया और जानबूझकर सेक्स शब्द का इस्तेमाल किया. आपकी जिंदगी में एक ऐसा समय आता है जब आप बैकग्राउंड में पेड़ बनकर रह जाते हैं."

इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, मैं कल ही 32 साल की हुई हूँ, और यह कितना शानदार सफ़र रहा है! ये पिछले 4 साल बदलाव, विकास और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं, जिसके बारे में मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं. जश्न मनाने के लिए, हम कुछ खास शुरू कर रहे हैं - ऐसे अविश्वसनीय व्यक्तियों को इनवाइट करना, जिन्होंने जीवन में अपना #Chapter2 अपनाया है. और सबसे पहले, अविश्वसनीय सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है! मैं बचपन से ही उनका सम्मान करती आई हूं और मैं अभी भी इस बात से हैरान हूं कि कैसे वह जीवन को चुनौती देती रहती हैं और उसमें जीतती हैं. हमने जीवन, प्यार और विकास से जुड़ी सभी चीज़ों के बारे में बहुत अच्छी बातचीत की. सीक्वल आमतौर पर उबाऊ होते हैं, लेकिन यह नहीं है! स्टे ट्यून्ड चैप्टर 2. इस प्रोमो को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले इस फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने तब्बू के सिर पर डाल दिया था नारियल का तेल, बोलीं- हेयर स्टाइलिंग...
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम
Next Article
मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;