विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2021

सेलेब्स की शादी देख नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद तो पति साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक साल हो गया है लेकिन दूसरों को शादी करता देख नेहा और रोहन को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं. दोनों ने एक बेहद क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने इमोशंस को जाहिर किया है.

सेलेब्स की शादी देख नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद तो पति साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो
नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी के दिन की याद
नई दिल्ली:

शादियों का सीजन शुरू हो गया है और इसी के साथ टीवी और फिल्म के सितारों की शादी की खबरें मिलने लगी हैं. वहीं मनोरंजन जगत का एक कपल ऐसा भी है जो शादी की खबरों को सुन कर अपनी शादी की यादों में खो गया है. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत की. जी, हां नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक साल हो गया है लेकिन दूसरों को शादी करता देख नेहा और रोहन को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं. दोनों ने एक बेहद क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने इमोशंस को जाहिर किए है.

नेहा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
नेहा ने ये प्यारा सा वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा और रोहन कैजुअल से एथनिक ड्रेस में नजर आते हैं. नेहा ने पिंक कलर का ट्रेडिशनल वियर कैरी किया है तो वहीं रोहन ने ब्लू डेनिम जींस और शर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो में रोहन और नेहा अपने वेडिंग एंथम 'नेहू दा व्याह' पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. दोनों के चेहरे पर एक दूसरे के लिए प्यार झलक रहा है, साथ में डांस करते दोनों बड़े ही क्यूट दिख रहे हैं. नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  'सभी को शादी करते देखकर, हमें अपनी शादी की याद आ गई'. इस वीडियो के अंत में रोहन और नेहा की शादी की एक फोटो नजर आती है. नेहा और रोहन के इस रोमांटिक वीडियो को अब तक करीब पांच लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

सालभर पहले की थी शादी
बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले ही साल 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. नेहा और रोहन की शादी दिल्ली में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में हुई थी जबकि रिसेप्शन चंडीगढ़ में हुआ था. हाल ही में रोहन और नेहा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस दौरान नीले-नीले पानी के बीच रॉयल अंदाज में दोनों ने वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, इस दौरान की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
सेलेब्स की शादी देख नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद तो पति साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com