Janhvi Kapoor  की फिल्म 'मिली' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई बड़े स्टार्स, रेखा पर ठहर गई फैंस की निगाहें, बोले- सदाबहार खूबसूरती

जान्हवी कपूर गुरुवार को अपनी फिल्म मिली की स्क्रीनिंग पर मुस्कुराते हुए दिखीं. उनके साथ इस मौके पर रेखा भी दिखीं. दोनों ने कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज दिया.

 Janhvi Kapoor  की फिल्म 'मिली' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई बड़े स्टार्स, रेखा पर ठहर गई फैंस की निगाहें, बोले- सदाबहार खूबसूरती

 Janhvi Kapoor  की फिल्म 'मिली' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई बड़े स्टार्स

नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) गुरुवार को अपनी फिल्म मिली की स्क्रीनिंग पर मुस्कुराते हुए दिखीं. उनके साथ इस मौके पर रेखा भी दिखीं. दोनों ने कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज दिया. वीडियो मे दिख रहा है कि रेखा ने उन्हें बहुत प्यार दिया. जान्हवी के प्यारी दोस्त सारा अली खान और अनन्या पांडे भी स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. फिल्म की स्क्रीनिंग का एक वीडियो एक पपराज़ो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें रेखा को विस्मय में खड़ा देखा जा सकता है, दरअसल उनके पास जान्हवी आती दिखाई दे रही हैं. दोनों गले मिलती हैं और साथ में तस्वीरें खिंचवाती हैं.

 जान्हवी भी उन्हें साड़ी में देख कर उनकी तारीफ करती हैं. जहां जान्हवी एक बेज रंग के शरारा सूट में थीं, वहीं रेखा हमेशा की तरह व्हाइट और ब्राउन कलर की साड़ी में नजर आईं. साड़ी में पारंपरिक झुमके के साथ वह स्टनिंग लग रही थीं.उनके वीडियो पर एक फैन ने लिखा, "बेहद सुंदर.. एक और फैन ने लिखा, ''रेखा जी कितनी स्टनिंग और खूबसूरत हैं.'' एक अन्य ने लिखा, "बढ़ती उम्र के साथ औऱ भी खूबसूरत. माशाअल्लाह..

जान्हवी की दोस्त सारा और अनन्या ने भी उनकी फिल्म देखी. वे स्क्रीनिंग के लिए एक साथ पहुंची. सारा जहां ब्लैक क्रॉप टॉप और बेज रंग की पैंट में थीं, वहीं अनन्या ब्लू क्रॉप शर्ट और डेनिम में थीं. दोनों ने जान्हवी के साथ पपराज़ी को साथ में पोज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे