रवि तेजा ने कुश्ती पर आधारित फिल्म का फर्स्ट लुक किया रिलीज, गांव के पहलवान की है कहानी

तेलुगू फिल्मों के सपुरस्टार रवि तेजा और विष्णु विशाल एक साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मट्टी कुश्ती (Matti Kusthi)' का निर्माण कर रहे हैं.

रवि तेजा ने कुश्ती पर आधारित फिल्म का फर्स्ट लुक किया रिलीज, गांव के पहलवान की है कहानी

रवि तेजा ने विष्णु विशाल की फिल्म का पोस्टर किया रिलीज

नई दिल्ली :

तेलुगू फिल्मों के सपुरस्टार रवि तेजा और विष्णु विशाल एक साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मट्टी कुश्ती (Matti Kusthi)' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के जोरदार फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है और इसमें विष्णु विशाल को एकदम अलग अंदाज में देखा जा सकता है. चेला अय्यावु आरटी टीमवर्क्स और विष्णु विशाल स्टूडियोज बैनर के तहत फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी विष्णु विशाल के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 

रवि तेजा ने 'मट्टी कुश्ती (Matti Kusthi)' के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया, पोस्टर विष्णु विशाल को एक पहलवान के रूप में प्रस्तुत करता है जो रिंग में एक बड़ी लड़ाई के लिए तैयार है. तस्वीर में अभिनेता कुश्ती की पोशाक में और टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की कहानी ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है.

'मट्टी कुश्ती (Matti Kusthi)' में जस्टिन प्रभाकरन का संगीत है, जबकि रिचर्ड एम नाथन फोटोग्राफर हैं और प्रसन्ना जीके एडिटर हैं. 'मट्टी कुश्ती' ने अपना शूटिंग पार्ट पूरा कर लिया है. फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. मेकर्स फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस हुए एकजुट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com