रवीना टंडन ने कोरोना वायरस पर पेश की राय, बोलीं- अगर भगवान या अल्लाह को खुश रखना चाहते हो तो...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कोरोना वायरस पर अपनी राय पेश की है, जिसमें उन्होंने कहा कि कोरोना किसी जाति को, किसी भेदभाव या किसी अमीर गरीब को देखकर नहीं आती है.

रवीना टंडन ने कोरोना वायरस पर पेश की राय, बोलीं- अगर भगवान या अल्लाह को खुश रखना चाहते हो तो...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने दी कोरोनावायरस (Coronavirus) पर लोगों को सलाह

खास बातें

  • रवीना टंडन ने कोरोनावायरस पर पेश की राय
  • एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी की जाति या अमीरी-गरीबी देखकर नहीं आती है
  • रवीना टंडन ने कहा कि अगर ऊपर वाले को खुश रखना चाहते हो तो...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी जुड़ीं और उन्होंने अपनी राय पेश की है. एक्ट्रेस ने बातचीत में कहा कि कोरोना किसी जाति को, किसी भेदभाव या किसी अमीर गरीब को देखकर नहीं आती है. यह एक बीमारी है और हर कोई सावधानी बरतने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही रवीना टंडन ने कहा कि इस समय कोई भी सेलिब्रिटी नहीं हैं. हम सब इस देश के नागरिक हैं. इसके साथ ही रवीना टंडन ने लोगों को फेक न्यूज से भी सावधान रहने की बात की.
 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कोरोना वायरस पर एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए कहा, "कोरोनावायरस किसी जाति, किसी भेदभाव या किसी अमीर गरीब को देखकर नहीं आता है. यह एक बीमारी है जो कि हर किसी के लिए काफी बड़ी समस्या है. और हर कोई इससे सावधानी बरतने की कोशिश कर रहा है. इस समय कोई सेलिब्रिटी नहीं है और कोई नॉन सेलिब्रिटी नहीं है. सब इस देश के नागरिक हैं और मुझे लगता है कि मानवता को बचाने के लिए हमें एक्सपर्ट्स और डॉक्टर्स की सलाह माननी चाहिए. किसी को यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं अगर मास्क नहीं पहनुंगा तो मुझे कुछ नहीं होगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आगे कहा, "ऐसे दिखावे में ही लोग अकसर धोखा खा जाते हैं और बीमार पड़ जाते हैं. अगर इस समय सबसे बड़ी सेवा आपको ऊपर वाले की करना है, भगवान की, अल्लाह की या जीजस की तो जो अपने आस-पास के लोगों के लिए सावधानी बरतिये और उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखिये. जो सबसे बड़ी सेवा आप अपने धर्म के लिए करते हैं तो आपको लोगों को सुरक्षित रखना सबसे ज्यादा जरूरी है." रवीना टंडन ने बातचीत के दौरान कहा, "कुछ लोग अपने पेट्स को लेकर आते हैं, और सड़क पर पॉटी करवाते हैं."