VIDEO: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, राम चरण, तृषा कृष्णन एक साथ...फैन्स बोले मजाक तो नहीं

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर केवल हिंट दी है लेकिन ये नहीं बताया कि प्रोजेक्ट आखिर है क्या?

VIDEO: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, राम चरण, तृषा कृष्णन एक साथ...फैन्स बोले मजाक तो नहीं

दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, राम चरण और तृशा कृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इनका अपकमिंग प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. रणवीर ने खुद भी सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की झलक दिखाई लेकिन साफ नहीं किया कि ये कोलैबोरेशन किस चीज के लिए हुई है. फिलहाल सभी को बस अनाउंसमेंट का इंतजार है. अगर ये कोई फिल्म है या वेब सीरीज है तो फिर तो मजा ही आ गया...इसी बात को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड भी हैं लेकिन जनता को इस बात का भी डर है कि हाईप तो इतनी हो गई लेकिन कहीं ये कोई एडवर्टाइजमेंट ना निकल जाए.

वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका पुलिस स्टेशन में अपने पति की मिसिंग कम्पलेंट दर्ज करवाने जाती हैं. इसके साथ स्क्रीन पर लिखा नजर आता है 'कुछ सीक्रेट सीक्रेट ही रहें तो अच्छा है'. रणवीर स्क्रीन पर आते हैं और अपने सुपरवाइजर  को टार्गेट का पता चलने की बात कहते हैं. इसके बाद एक चेज सीक्वेंस आती है जिसमें राम चरण किसी का पीछा करते दिखते हैं और तृशा पुलिस स्टेशन में हैं. इस वीडियो का थ्रिलिंग म्यूजिक भी सस्पेंस बना रहा है कि आखिर ये है क्या ?

फैन्स को हुई टेंशन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, प्लीज ये कोई ऐड ना हो. एक ने लिखा, प्लीज इन सबको लेकर कोई फिल्म बना दो. एक यूजर ने लिखा, बस ये मीशो का कोई ऐड ना हो. एक ने लिखा, ये फिल्म कड़क है. बस इसमें कोई झोल ना हो. बता दें कि आखिरी बात दीपिका और रणवीर साथ 83 में नजर आए थे. इनकी जोड़ी पहले भी खूब पसंद की गई है और RRR के बाद राम चरण हिंदी ऑडियंस में खासे पॉपुलर हो गए हैं.