रणदीप हुड्डा ने दिखाया अनोखा टैलेंट, शेयर किया Video तो फैन्स ने कहा- सर आप कमाल करते हो!

रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कमाल का टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

रणदीप हुड्डा ने दिखाया अनोखा टैलेंट, शेयर किया Video तो फैन्स ने कहा- सर आप कमाल करते हो!

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया यह मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

रणदीप हुड्डा उन एक्टर्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आते, लेकिन यहां अपनी मौजूदगी जरूर बनाए रखते हैं. कभी वो हाथों में कैमरा थामकर जंगल सफारी के लिए निकल पड़ते हैं, तो कभी सेना के जांबाज जवानों के साथ तस्वीर शेयर करते हैं. लेकिन इस बार रणदीप ने जो वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, वो इन सबसे जुदा है. इसमें रणदीप कुछ ऐसा करते दिखाई दे रहे हैं, जो उनके फैन्स के लिए एकदम नया है. 

आपने फिल्मों में रणदीप हुड्डा को गजब के फाइट सीन करते हुए या दमदार डायलॉग्स बोलते हुए देखा होगा, लेकिन रणदीप की एक अनोखी प्रतिभा से आप निश्चित ही परिचित नहीं होंगे. हम बात कर रहे हैं जगलिंग (Juggling) की. आप कहेंगे कि रणदीप का जगलिंग से क्या ताल्लुक है. तो जवाब है कि रणदीप हुड्डा ने खुद ही इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कमाल की जगलिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रणदीप हाथों में तीन गेंदे लेकर उन्हें बड़े ही हुनरमंद ढंग से हवा में उछाल रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- Juggling through life be like. जाहिर है कि वे इस कठिन जगलिंग की तुलना जीवन से कर रहे है. 

इस वीडियो में वे पूरी तरह से कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. यहां तक की पैरों में उन्होंने चप्पल पहनी हुई है और दाढ़ी भी काफी बढ़ी हुई है. डेनिम और टी-शर्ट पहने रणदीप का ये कैजुअल लुक उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहा है. तभी तो फैन्स ने थोड़ी ही देर में अपने रिएक्शंस से कमेंट बॉक्स भर डाला है. फैन्स उनके जगलिंग के साथ उनकी फिटनेस और बाइसेप्स की भी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सर आप कमाल करते हो!'.  

अभी कुछ दिनों पहले ही रणदीप ने एक जंगल सफारी से जंगल में एक साथ घूम रहे 6 बाघों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो काफी पसंद किया गया था. रणदीप वाइल्ड लाइफ और नेचर को काफी पसंद करते हैं. 

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com