जूते चुराई की रस्म में रणबीर कपूर ने सालियों को दिए 12 लाख रुपये, लिख कर दिया- मैं आलिया का पति वादा करता हूं

हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जहां रणबीर अपनी सालियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके हाथ में एक लैटर भी है. जिसमें वे अपनी सालियों से वादा करते नजर आ रहे हैं.

जूते चुराई की रस्म में रणबीर कपूर ने सालियों को दिए 12 लाख रुपये, लिख कर दिया- मैं आलिया का पति वादा करता हूं

जूते चुराई की रस्म में रणबीर कपूर ने सालियों को दिए 12 लाख रुपये

नई दिल्ली :

आलिया रणबीर की शादी इन दिनों सभी की जुबान पर रही. दोनों ने 15 अप्रैल को फेरे ले एक दूसरे से सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा कर लिया. शादी काफी प्राइवेट थी. जिसकी वजह से शादी के एक हफ्ते बाद भी अनसीन तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. वहीं हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जहां रणबीर अपनी सालियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके हाथ में एक लैटर भी है. जिसमें वे अपनी सालियों से वादा करते नजर आ रहे हैं. 

रणबीर कपूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा सकता है की वे अपनी सालियों के साथ खड़े हैं साथ ही वे अपने हाथ में एक कागज पकड़े हैं जिसमें लिखा है की 'मैं रणबीर आलिया का पति अपनी सालियों को 12 लाख रुपये देने का वादा करता हूं'. सोशल मीडिया पर जीजा जी का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा क्या बात जीजा जी आप तो छा गए. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा रणबीर कैसे मनाया सालियों के इतने पैसों में टिप्स तो बनती है तो वहीं एक यूजर ने लिखा मुझे तो हम आपके हैं कौन की याद आ रही है पैसे दो जूते लो, लेकिन इन्होंने तो वादा ले लिया और जूते दे दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की शादी के बाद अब रणबीर और आलिया दोनों की अपने अपने काम पर वापस लौट चुके हैं दोनों ही बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. इस दिनों आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रही हैं. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की अब जल्द ही वे हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगी.