RRR Box Office Collection Day 10: 200 करोड़ के पास पहुंची राजामौली की फिल्म, 10वें दिन की धमाकेदार कमाई 

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' 25 मार्च को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई. यह फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है.

RRR Box Office Collection Day 10: 200 करोड़ के पास पहुंची राजामौली की फिल्म, 10वें दिन की धमाकेदार कमाई 

RRR Box Office Collection Day 10

नई दिल्ली :

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' 25 मार्च को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई. यह फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. पैन इंडिया कास्ट की खासियत वाली इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. मात्र कुछ ही दिनों में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके फिल्म ने एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि एक तरफ 'आरआरआर' ने सूनामी की तरह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी नए रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं. 

'आरआरआर' बॉक्स ऑफिस (RRR Box Office Report)

बात करें RRR की तो इसने फ्राइडे को ओपनिंग डे पर 20.07 करोड़, सैटरडे को 24 करोड़, संडे को 31.50 करोड़, मंडे को 17 करोड़, ट्यूजडे को 15.02 करोड़, वेडनेसडे को 13 करोड़, थर्सडे को 12 करोड़, फ्राइडे को 13.50 करोड़, सैटरडे को लगभग 15 करोड़ का बिजनेस कर 161 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस आंकड़े को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं, दूसरे हफ्ते में एंटर करने के बाद भी फिल्म का जलवा फीका पड़ता नहीं नजर आ रहा है. अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने संडे को (3 अप्रैल) जबरदस्त उछाल मारते हुए लगभग 18 करोड़ का बिजनेस किया होगा. यानी फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में एंटर करते ही 200 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंच गई है.

बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है. अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, 'आरआरआर' को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है.

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com