राखी सावंत ने कोल्ड ड्रिंक पीते हुए शेयर किया Video, बोलीं- इंटरनेशनल चिंचपोकली ब्रांड का है...

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल है और वे इसे पीते हुए बड़ी ही मजेदार बातें कर रही हैं.

राखी सावंत ने कोल्ड ड्रिंक पीते हुए शेयर किया Video, बोलीं- इंटरनेशनल चिंचपोकली ब्रांड का है...

राखी सावंत ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके वीडियोज फैन्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं. राखी भले ही ड्रामा क्वीन कही जाती हों, लेकिन उनके वीडियो देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ ही जाती है. राखी सावंत का यह नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कोका कोला पीते हुए देखी जा सकती हैं. राखी (Rakhi Sawant Video) जिस अंदाज से कोक पी रही हैं और जिस तरह से उसके बारे में बता रही हैं, वह देखने में काफी फनी है. राखी का यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी (Rakhi Sawant) के हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल है और वे इसे पीते हुए बड़ी ही मजेदार बातें कर रही हैं. वे कहते हुए सुनी जा सकती हैं, ‘तुम लोग पता नहीं कौन सी कोक-वोक पीते हो. मेरा कोक देखो इट्स अमेजिंग'. वीडियो बनाने वाला शख्स राखी से पूछता है कि कहां से है ये कोक? जिस पर राखी कहती हैं, ‘तुम लोग कहां का ब्रांड पीते हो? इंटरनेशनल! ये उसके बाप का भी ब्रांड है चिंचपोकली'. राखी के इस वीडियो को अब तक 11 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं.


एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘चिंचपोकली बेस्ट ब्रांड है राखी जी'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘जो भी कह लो बंदी एंटरटेन पूरा करती है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, '10 रुपए की बोतल लेकर इतना एटीट्यूड'. वहीं, अधिकतर लोग इस वीडियो पर हंसने वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com