Rakhi Sawant के सॉन्ग को मिले 60 लाख व्यूज तो सिर पर केक रखकर एक्ट्रेस ने किया डांस- देखें Video

राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आए दिनों उनके फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Rakhi Sawant के सॉन्ग को मिले 60 लाख व्यूज तो सिर पर केक रखकर एक्ट्रेस ने किया डांस- देखें  Video

राखी सावंत के गाने 'ड्रीम में एंट्री' पर 60 लाख व्यूज

नई दिल्ली:

राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आए दिनों उनके फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी राखी सावंत ऑटो वाले के साथ डांस करती नजर आती हैं तो कभी वे गाड़ी के बोनट पर लेटी दिखाई देती हैं. अब राखी सावंत करना क्या चाहती हैं ये तो वही जानती हैं, लेकिन राखी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि उनके गाने 'ड्रीम में एंट्री' पर 60 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. उन्होंने इसका जश्न बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया है.  

जी हां, राखी सावंत के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ड्रीम में एंट्री' पर 60 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं जिसे पाकर राखी फूली नहीं समा रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पार्टी के दौरान राखी सर पर केक रख डांस करना शुरू कर देती हैं. राखी को इस तरह डांस करता देख फैंस भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं, लेकिन उनके चाहने वाले उनके गाने के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि आखिरी बार राखी सावंत को बिग बॉस सीजन 14 में देखा गया था. जहां उन्होंने फैंस और कंटेस्टेंट का जमकर एंटरटेनमेंट किया था. इतना ही नहीं बिग बॉस ने भी खुद राखी के खुश मिजाज अंदाज की सराहना की थी. बीते दिनों उन्हें इंडियन आइडल सीजन 12 में देखा गया था.