Rajinikanth के इस हमशक्ल को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, स्टाइल देख बोलेंगे 'थलाइवा'

सुपरस्टार रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. रजनीकांत का क्रेज सिनेमाघरों से लेकर असल जिदंगी तक में देखने को मिलता है. लेकिन उनके हमशक्ल के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

Rajinikanth के इस हमशक्ल को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, स्टाइल देख बोलेंगे 'थलाइवा'

रजनीकांत के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सुपरस्टार रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. रजनीकांत का क्रेज सिनेमाघरों से लेकर असल जिदंगी तक में देखने को मिलता है. जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो सिनेमाघरों में उत्सव जैसा माहौल होता है. सोशल मीडिया पर भी थलाइवा को फॉलो करने वाले कई लोग हैं, जो उनके जैसा स्टाइल और स्वैग अपनाते हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिल्कुल रजनीकांत जैसा नजर आ रहा है रजनीकांत के हमशक्ल के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. दिलचस्प यह है कि इस शख्स का चलने का अंदाज एकदम रजनीकांत जैसा है. दूर से देखने पर वह एकदम रजनीकांत जैसा नजर आता है. 

रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. 71 वर्षीय रजनीकांत की आखिरी रिलीज फिल्म अन्नाते थी, जिसकी कहानी ने दर्शकों के दिलों को गहरे तक छुआ था. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा और कीर्ति सुरेश लीड रोल में थीं. फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की शानदार कहानी थी. इसे ओटीटी पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. रजनीकांत को एक्टिं का शौक स्कूल के जमाने से ही थी, और उन्होंने स्कूल में महाभारत में एकलव्य का किरदार निभाया था. रजनीकांत ने बंगलूरू ट्रांसपोर्ट सर्विस में बस कंडक्टर का काम किया और इस दौरान वह रगमंच से भी जुड़े रहे. डायरेक्टर के. बालचंदर की सलाह पर उन्होंने तमिल सीखी और फिल्म उनकी फिल्म में काम किया. इस तरह वह साउथ के सुपरस्टार बन गए.

ये VIDEO भी देखें : शहनाज गिल और यामी गौतम का एयरपोर्ट पर खूबसूरत लुक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com