राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल, ये फिल्म देखने पहुंचे थे सिनेमा हॉल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. राहुल गांधी का ये वीडियो बुधवार का है और दिल्ली का है. राहुल गांधी इस वीडियो में सिनेमाहॉल में नजर आ रहे हैं.

राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल, ये फिल्म देखने पहुंचे थे सिनेमा हॉल

फिल्म देखने पहुंचे राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

खास बातें

  • राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल
  • पीवीआर में फिल्म देखते आए नजर
  • हाल ही में दिया है कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा
नई दिल्ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. राहुल गांधी का ये वीडियो बुधवार का है और दिल्ली का है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाला है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वीडियो में पीवीआर में हैं और फिल्म देखने पहुंचे हैं. विरल भयानी की पोस्ट के मुताबिक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) यहां 'आर्टिकल 15' देखने पहुंचे थे. इस वीडियो को विरल भयानी के एक फॉलोअर ने भेजा है, और इसे अभी तक लगभग एक लाख बार देखा जा चुका है. 

VIDEO: कपिल शर्मा के शो में क्रिकेटरों का धमाल, कोई बना 'बाजीगर' तो कोई गुजराती सनी देओल

Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज, कहा- बिग बॉस में जाना भी चाहूं तो सलमान खान जाने नहीं देंगे...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है और आज वे मुंबई में थे. मुंबई में वे मानहानि के एक केस में पेश होने के लिए गए थे. लेकिन राहुल गांधी का ये वीडियो पीवीआर सिनेमा का है, और कांग्रेस नेता इस वीडियो में बहुत ही इत्मिनान से नजर आ रहे हैं. 'आर्टिकल 15 (Article)' को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और इसमें आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लेकर आई बड़ी खबर, यूं मिलेगी जेठालाल को जीवनसंगिनी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15 (Article)' ने छह दिन में 31.16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  फिल्म को लेकर जोरदार चर्चा हो रही है.  'आर्टिकल 15 (Article)' में फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफें हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...