Rahul Gandhi ने संसद में मोदी सरकार पर साधा निशाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इसे बताया 'ऐतिहासिक भाषण'

संसद के बजट सत्र के दौरान बुधवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने सरकार पर निशाना साधा. इसे लेकर बॉलीवुड से यूं रिएक्शन आए हैं.

Rahul Gandhi ने संसद में मोदी सरकार पर साधा निशाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इसे बताया 'ऐतिहासिक भाषण'

राहुल गांधी पर बॉलीवुड से यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

संसद के बजट सत्र के दौरान बुधवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं था. यही नहीं उन्होंने कहा कि भारत का रणनीतिक लक्ष्य चीन और पाकिस्तान को अलग रखना होना चाहिए था, लेकिन आपने जो किया है वो उन्हें एक साथ ले आया. हम जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं उसे कम मत समझिए. यह भारत के लिए एक गंभीर खतरा है. उनके इस भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और सिमी गरेवाल ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के इस भाषण को ऐतिहासिक बताया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने Rahul Gandhi के लोकसभा में भाषण पर ट्वीट किया, 'आज लोकसभा में राहुल गांधी एक प्रखर नेता की तरह नजर आए. इस ऐतिहासिक भाषण में देश उनके जज्बे को देख और सुन सकता था. वे उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए तथ्यों को सुन सकते थे...और उनके वास्तविक भय को भी. उन्होंने एक सच्चे राष्ट्रवादी और नेता की पहचान को पेश किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान का युवा रोजगार मांग रहा है और सरकार नहीं दे पा रही है. पिछले साल 3 करोड़ युवाओं ने रोजगार खोए हैं. आप रोजगार देने की बात करते हैं... 50 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है. जो रोजगार हमारे युवाओं को मिलना चाहिए वो नहीं मिले और जो थे, वो खो गए. कितने रोजगार पैदा किए गए और कैसे पैदा किए गए आप इसका जवाब नहीं दे सकेंगे और अगर देंगे तो जनता हंसेगी.