राज कुमार के बेटे सिंपल होकर भी हैं गुड लुकिंग, टैलेंट में रफ-टफ पापा से हैं चार कदम आगे, फोटो देख फैन्स बोले- इसे कहते हैं स्टार किड

राज कुमार के बेटे पुरु राज कुमार लुक में बिलकुल अपने पिता पर गए हैं. वह राज कुमार की तरह ही दिखने में रफ एंड टफ हैं, लेकिन अपने टैलेंट से बड़ों-बड़ों के पसीने छुड़ा सकते हैं.

राज कुमार के बेटे सिंपल होकर भी हैं गुड लुकिंग, टैलेंट में रफ-टफ पापा से हैं चार कदम आगे, फोटो देख फैन्स बोले- इसे कहते हैं स्टार किड

राज कुमार के बेटे पुरु राज कुमार की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

तिरंगा, क्रांतिवीर, सौदागर, हीर रांझा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहराने वाले एक्टर राजकुमार तो आपको याद होंगे. आज भले ही वो  हम सबके बीच नहीं है लेकिन उनकी फिल्में आज भी हम सबका मनोरंजन करती हैं. क्या आप जानते हैं कि राजकुमार के बेटे भी बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा चुके हैं और पहली ही फिल्म इन्होंने सुपरस्टार करिश्मा कपूर के साथ की, लेकिन वो अपने पिता जितनी सफलता हासिल नहीं कर पाए और उनकी पहली ही फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई. अब राजकुमार के बेटे क्या करते हैं और कैसे दिखते हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

करिश्मा कपूर के साथ किया डेब्यू

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने एयर होस्टेस जेनिफर (गायत्री) के साथ शादी रचाई थी, जिससे उनके तीन बच्चे हैं. उनके बेटे पुरु राजकुमार भी अपने पिता की तरह एक एक्टर बनना चाहते थे, उन्होंने 1996 में करिश्मा कपूर के साथ बाल ब्रह्मचारी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. ये फिल्म उनके पिता की मौत के कुछ महीनों बाद ही रिलीज हुई थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. इसके 3 साल बाद पुरु ने हमारा दिल आपके पास है फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभाया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाल कर पाई. इसके बाद उन्होंने मिशन कश्मीर, एलओसी कारगिल और उमराव जान जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन वो  अपने पिता की तरह सक्सेसफुल नहीं हो पाएं.

अब क्या करते हैं पुरु राजकुमार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

53 वर्षीय पूर्व राजकुमार लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं,  2011 में पुरु ने क्रोएशियाई मॉडल कोरलजिका ग्रडक से शादी की. आखिरी बार उन्हें अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म एक्शन जैक्सन में देखा गया था, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. पुरु ने अपने फिल्मी करियर में करीब 20 फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादातर फिल्मों में उन्हें साइड रोल में ही देखा गया, जिन फिल्मों में वो लीड रोल में थे वो भी सक्सेसफुल नहीं रही. सोशल मीडिया पर भी पुरु एक्टिव नहीं रहते हैं.