लारा दत्ता की वजह से प्रियंका चोपड़ा को मिल पाया था मिस वर्ल्ड का ताज, नहीं होतीं लारा तो 'देसी गर्ल' नहीं बन पातीं विनर

लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा ने एक ही साल में एक साथ देश को अलग-अलग खूबसूरती के ताज जिताए थे. तीनों एक ही कॉम्पटीशन में एक दूसरे को टक्कर दे रही थीं.

लारा दत्ता की वजह से प्रियंका चोपड़ा को मिल पाया था मिस वर्ल्ड का ताज, नहीं होतीं लारा तो 'देसी गर्ल' नहीं बन पातीं विनर

लारा दत्ता की वजह से प्रियंका चोपड़ा बन पाई थीं मिस वर्ल्ड

नई दिल्ली :

लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा ने एक ही साल में एक साथ देश को अलग-अलग खूबसूरती के ताज जिताए थे. तीनों एक ही कॉम्पटीशन में एक दूसरे को टक्कर दे रही थीं. आमतौर पर जब ऐसा मुकाबला होता है तो हर कंटेस्टेंट एक दूसरे से मंच पर और मंच के बाहर भी कंपीट करता है. लेकिन इतने खास और कड़े मुकाबले में  लारा दत्ता ने जो जेश्चर दिखाया वो प्रियंका चोपड़ा के लिए हमेशा के लिए यादगार बन गया. लारा दत्ता ने उस वजह का खुलासा किया तो फैंस की नजरों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई.

ऐसे की लारा ने मदद

लारा दत्ता का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये इंटरव्यू उन्होंने सिमी ग्रेवाल को उनके टॉक शो में दिया था जिसमें सिमी ग्रेवाल उनसे प्रियंका चोपड़ा के हवाले से एक सवाल करती हैं. जिसके मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने उन्हीं के शो में बताया था कि वो तीनों मिस इंडिया में कंपीट कर रही थीं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा को मेकअप और ऐसी चीजों की ज्यादा जानकारी नहीं थी. उस वक्त लारा दत्ता ने उनकी मदद की और उन्हें सही तरीका बताया. इतना ही नहीं लारा दत्ता ने दिया मिर्जा की भी भरपूर मदद की थी.

लारा के जवाब में जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये किस्सा बताने के बाद सिमी ग्रेवाल ने लारा दत्ता से पूछा कि क्या उन्हें कॉम्पिटिशन की फिक्र नहीं थी, जिसके जवाब में लारा दत्ता ने कहा कि कॉम्पिटिशन अपनी जगह है, सबसे पहले वो इंसान हैं. उनके अचीवमेंट और उनके फेलियर्स सब यहीं रह जाएंगे, लेकिन अच्छाई हमेशा उनके साथ रहेगी. ऐसे में वो उन दोनों की मदद नहीं करतीं तो शायद उन्हें भी अच्छा महसूस नहीं होता. लारा दत्ता के इस जवाब को सुनकर यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वो बाहर और भीतर दोनों जगह से खूबसूरत हैं. एक यूजर ने लिखा  कि ये सचमुच ताज डिजर्व करती हैं.