प्रियंका चोपड़ा ने सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन के साथ की पार्टी की, यूं करती दिखीं चिल

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपनी दोस्तों सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन के साथ पार्टी की. सोफिया ने बैश की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

प्रियंका चोपड़ा ने सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन के साथ की पार्टी की, यूं करती दिखीं चिल

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्तों के साथ करती दिखीं चिल

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपनी दोस्तों सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन के साथ पार्टी की. एक्ट्रेस ने मेकअप ब्रांड अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स की 25 वीं एनवर्सरी में हिस्सा लिया. जहां उनका हॉलीवुड सितारों के साथ मिलना हुआ. सोफिया ने बैश की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. एक तस्वीर में सोफिया, प्रियंका, हेइडी, जेसिका और रीटा समेत सभी को एक फ्रेम में दिखाया गया है. 

सोफिया हिट टीवी सीरीज मॉडर्न फैमिली में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. कई वर्षों से वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस हैं. हेइडी क्लम दुनिया की शीर्ष मॉडलों में से एक रही हैं और उन्होंने डेविल वियर्स प्राडा जैसी फिल्मों और सेक्स एंड द सिटी, डेस्पेरेट हाउसवाइव्स जैसी फिल्मों में काम किया है. जेसिका अल्बा अन्य फिल्मों के साथ-साथ फैंटास्टिक फोर फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. रीटा विल्सन ने फिल्मों और टीवी शो में काफी काम किया है. 


बता दें कि प्रियंका अब अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी. वह रुसो ब्रदर्स के प्रोडक्शन में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी. उनके हॉलीवुड लाइनअप में लव अगेन और एंडिंग थिंग्स भी हैं और उनकी किटी में बॉलीवुड फिल्म जी ले ज़रा भी है. यह फिल्म फरहान अख्तर निर्देशित करेंगे, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका फिलहाल अपना ज्यादातर समय अपनी एक साल की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ बिता रही हैं. मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर बिना चेहरा दिखाए नन्हे बच्चे की झलकियां शेयर करती रहती हैं. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)