प्रियंका चोपड़ा ने खोला राज- पीछा करते थे लड़के तो पापा ने लगाई टाइट कपड़े पहनने और खिड़की पर खड़े होने की पाबंदी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पापा अशोक चोपड़ा के सबसे नजदीक थीं और हाल ही में उन्होंने अपने पापा से जुड़ी एक खास बात का जिक्र किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने खोला राज- पीछा करते थे लड़के तो पापा ने लगाई टाइट कपड़े पहनने और खिड़की पर खड़े होने की पाबंदी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पापा ने लगाई थी टाइट कपड़े पहनने पर पाबंदी

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने खोला पापा से जुड़ा राज
  • एक्ट्रेस ने बताया कि पापा ने लगाई थी टाइट कपड़े पहनने पर पाबंदी
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कारण
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और खुले विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इन दिनों वह कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने पापा अशोक चोपड़ा के सबसे नजदीक थीं और हाल ही में उन्होंने अपने पापा से जुड़ी एक खास बात का जिक्र किया है. उन्होंने एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने उन्हें तंग कपड़े पहनने से परहेज करने के लिए कहा था, जिसे लेकर दोनों में अनबन भी हो गई थी. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पापा से जुड़े किस्से को साझा करते हुए कहा, "मैं जब यहां से गई थी तो 12 साल की थी और मैं घुंघराले बालों वाली बच्ची थी. लेकिन मैंने वापसी लगभग एक 16 वर्ष की लड़की के रूप में की थी. मुझे लगता है कि मेरे पापा इससे बिल्कुल हैरान हो गए थे. वह नहीं जानते थे कि शुरुआती दो हफ्तों में उन्हें क्या करना है." अपने इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कैसे लड़कों ने स्कूल से उनका पीछा करना शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से उनके तरक्कीपसंद पापा को उनके खिड़कियों पर खड़े होने और टाइट कपड़े पहनने पर भी पाबंदी लगानी पड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू के दौरान अपने पापा के बारे में बताया कि वो दोनों बेस्ट फ्रेंड बन गए थे. उन्हें याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "कोई बात नहीं तुम क्या करोगे, अच्छा, बुरा या बदसूरत, तुम आकर मुझे बता सकते हो. मैं इसे ठीक करने में आपकी मदद करूंगा. मैंने आपको कभी जज नहीं किया है. मैंने हमेशा आपके एक कोने में रहूंगा. मैं हमेशा आपकी टीम में रहूंगा." बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी.