साउथ की इस एक्ट्रेस की कलाई में आ गया है सलमान खान का लकी ब्रेसलेट, जानें क्या है माजरा

कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है.

साउथ की इस एक्ट्रेस की कलाई में आ गया है सलमान खान का लकी ब्रेसलेट, जानें क्या है माजरा

अभिनेत्री पूजा हेगड़े

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वह जल्द फैंस के लिए अपनी कई फिल्मों को तोहफा लेकर आएंगे. इस बीच सलमान खान के फैंस के लिए एक और खुश खबरी हैं. अभिनेता ने अपनी बहुचर्चित फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली हैं. 

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर ही ड्रेस पहनी हुई है और अपने बालों को खोला हुआ है. 

दिलचस्प बात यह है कि तस्वीर के अंदर पूजा हेगड़े के हाथ में सलमान खान का फेवरेट ब्रेसलेट नजर आ रहा है. वह अभिनेता के ब्रेसलेट को तस्वीर में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग शुरू.' सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह आयुष के अपोजिट नजर आएंगी. इस खबर से फैंस में काफी खुशी देखी जा रही है. बीते दिनों आयुष शर्मा ने पुष्टि की थी कि वह कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बनने जा रहे हैं.