'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी के विज्ञापन पर भड़कीं पूजा बेदी, बोलीं- क्या होता अगर पुरुष महिला को पीटता...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के विज्ञापन को लेकर भड़की हुई नजर आईं. उन्होंने संजना सांघी के विज्ञापन को लेकर ट्वीट भी किया.

'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी के विज्ञापन पर भड़कीं पूजा बेदी, बोलीं- क्या होता अगर पुरुष महिला को पीटता...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) को संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के विज्ञापन पर आया गुस्सा

खास बातें

  • 'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी के विज्ञापन पर भड़कीं पूजा बेदी
  • पूजा बेदी ने कहा कि क्या होता अगर पुरुष महिला को पीटता
  • पूजा बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी अपने विचार साझा करती हैं. हाल ही में पूजा बेदी 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के विज्ञापन को लेकर भड़की हुई नजर आईं. उन्होंने संजना सांघी के विज्ञापन को लेकर ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने स्मृति ईरानी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी टैग किया. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि पुरुषों के प्रति घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है. पूजा बेदी के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के इस विज्ञापन में नजर आ रहा है कि वह अपने साथ बैठे लड़के को इसलिए आठ थप्पड़ मारती हैं, जिससे वह पता कर सकें कि अगला कौन सा शो देखना है. संजना सांघी के विज्ञापन को भयानक बताते हुए पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने लिखा, "इस विज्ञापन को देखना काफी भयानक है. पुरुषों के प्रति घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है. क्या होता अगर इस विज्ञापन में पुरुष महिला को थप्पड़ मार रहा होता. विज्ञापन बोर्ड को इसे क्लियर नहीं करना चाहिए था. पुरुषों को भी अधिकार है." पूजा बेदी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी उनका समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने करियर और अंदाज से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं उनकी बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भी इस साल जवानी जानेमन के जरिए फिल्मों में डेब्यू किया है. वहीं, संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की बात करें तो वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'दिल बेचारा' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की परफॉर्मेंस को तो पसंद किया ही गया था, साथ ही संजना सांघी ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था.