तुषार कपूर के गाने पर पुलिसवाले ने किया ऐसा डांस कर दिया ऋतिक रोशन को फेल, लोग बोले- असली टैलेंट यहां है

बॉलीवुड के एक पॉपुलर डांस सॉन्ग पर थिरकते इस पुलिसवाले ने सामने बैठे लोगों की तालियां तो पाई हीं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ बटोरी है. इस डांस वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

तुषार कपूर के गाने पर पुलिसवाले ने किया ऐसा डांस कर दिया ऋतिक रोशन को फेल, लोग बोले- असली टैलेंट यहां है

पुलिसवाले का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

डांस एक ऐसी कला है जो आपके मन को उत्साह और खुशी से भर देती है. ये एक हुनर तो है ही एक ऐसी धुन भी है जो मुश्किल वक्त में भी खुश रहने का हौसला देती है. डांस की इसी कला में माहिर एक पुलिसवाले का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के एक पॉपुलर डांस सॉन्ग पर थिरकते इस पुलिस वाले ने सामने बैठे लोगों की तालियां तो पाई हीं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ बटोरी है. इस डांस वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

शर्मा जी का शानदार डांस

supercop_sharma नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स कोर्ट पैंट पहने स्टेज पर फिल्म कुछ तो है के सॉन्ग ‘डिंग डॉन्ग डिंग' पर जबरदस्त डांस करता दिख रहा है. एक दम फिल्मी अंदाज में शख्स के शानदार डांस मूव्स देख सोशल मीडिया पर लोग बेहद इंप्रेस हो रहे हैं. इंस्टाग्राम बायो के अनुसार इस शख्स का नाम संदीप शर्मा हैं, जो यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई और ऐसे वीडियोज हैं, जिन्हें देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि डांस संदीप का पैशन है.

लोग कर रहे तारीफ

संदीप शर्मा का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 5 लाख से अधिक लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ये तो फिल्म के हीरो से अच्छा डांस कर रहे हैं, ये हैं असली हीरो. दूसरे ने लिखा, ये दिल से डांसर हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, असली टैलेंट तो यहां है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com