Phone Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कैटरीना की फिल्म का जादू, किया बस इतना कलेक्शन

'फोन भूत' से कैटरीना कैफ ने काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है, लेकिन उनका जादू दर्शकों पर चल नहीं पाया है.

Phone Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कैटरीना की फिल्म का जादू, किया बस इतना कलेक्शन

Phone Bhoot Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली :

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर यह शुक्रवार एक और सुस्त शुक्रवार रहा, क्योंकि नई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में विफल रही हैं, जैसा कि इस साल कुछ को छोड़कर अधिकांश रिलीज के साथ हुआ है. कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फोन भूत इस फ्राइडे रिलीज हुई और अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने महज 1.75-2.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म लगभग 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, जिसे कंजर्वेटिव रिलीज कहा जा सकता है, लेकिन 1400 विषम स्क्रीनों में भी फिल्म की ऑक्यूपेंसी लगभग 10-12 प्रतिशत ही थी. वहीं रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 2.50-3.50 करोड़ का बिजनेस किया.

बता दें, फिल्म जान्हवी कपूर की 'मिली' और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की 'डबल XL' के साथ रिलीज हुई है, जिसकी ओपनिंग भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही. गौरतलब है कि फिल्म 'फोन भूत' से कैटरीना कैफ ने काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है, लेकिन उनका जादू दर्शकों पर चल नहीं पाया. हालांकि कुछ समय पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की राम सेतु, सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड और हिंदी में डब की गई कन्नड़ फिल्म कांतारा अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

फिल्म की कहानी दो दोस्तों पर है- मेजर (Siddhant Chaturvedi) और गुल्लू (Ishaan Khattar). दोनों को बचपन से ही भूतों में बहुत इंटरेस्ट होता है. यहां तक कि वे अपने घर का इंटीरियर भी भूत थीम पर करवाते हैं. एक दिन दोनों की मुलाकात एक भूतिनी यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से होती है. फिल्म में कैटरीना रागिनी के रोल में हैं. रागिनी मेजर और गुल्लू को एक आईडिया देती है, जिसके बाद तीनों मिलकर फोन भूत नाम से एक हेल्पलाइन शुरू करते हैं. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है, जब रागिनी के आने का खुलासा होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com