टाइगर वर्सेज पठान को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, फिल्म में लगेगा जोरदार एक्शन का तड़का

टाइगर वर्सेज पठान को लेकर नई अपडेट सामने आई है कि इस फिल्म को पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे, जिसे लेकर ट्विटर पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है.

टाइगर वर्सेज पठान को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, फिल्म में लगेगा जोरदार एक्शन का तड़का

टाइगर वर्सेज पठान को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की टाइगर, दोनों ही हिंदी सिनेमा के दो सबसे पॉपुलर कैरेक्टर बन गए हैं. वहीं दोनों को साथ देखने के लिए पैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच खबरें थीं कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी. वहीं अब फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है कि इसे और कोई नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर पठान को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे, जिसे सुनकर फैंस भी सातवें आसमान पर है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस स्पाई यूनिवर्स में बॉलीवुड के अधिकतर बड़े सितारे नजर आएंगे.

स्पाई थ्रिलर एक्शन टाइगर वर्सेस पठान को लेकर नई अपडेट शेयर करते हुए तरण आदर्श ने ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, BIGGG डेवलपमेंट, सलमान खान-शाहरुख खान स्टारर को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे, #सलमान खान और #शाहरुख खान स्टारर #टाइगरवसेजपठान #सिद्धार्थआनंद द्वारा निर्देशित होगी, जनवरी 2024 में इसकी शूटिंग शुरू होगी, #आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह निर्मित की जाएगी. #YRF. वहीं अन्य ट्वीट में लिखा, #TigervsPathaan #YRFSpyUniverse की 7वीं फिल्म होगी, जो #Pathaan, #Tiger3 और #War2 की घटनाओं के बारे में बताएगी. 

इस खबर के आते ही फैंस ने भी ट्विटर पर टाइगर वर्सेज पठान ट्रैंड शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, यह 1500 करोड़ से ज्यादा कमाएगी. वहीं दूसरे ने लिखा, यह सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. वहीं इस तरह फैंस के बीच टाइगर और पठान के सपोर्ट को लेकर जंग छिड़ गई है. 

बता दें, टाइगर और पठान दोनों ही रॉ एजेंट की भूमिका में दिखे थे. वहीं एक में दीपिका पादुकोण तो वहीं दूसरी में कटरीना कैफ नजर आई थीं. वहीं टाइगर 3 में भी शाहरुख खान के कैमियो को लेकर चर्चा जारी है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे