Pathaan का ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए Funny मीम्स, फैन्स बोले- बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो SRK को नहीं !

फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. साथ ही कई मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

Pathaan का ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए Funny मीम्स, फैन्स बोले- बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो SRK को नहीं !

पठान के ट्रेलर पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान (Pathaan)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी विवादों के बाद आखिरकार फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. पठान के ट्रेलर का फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. साथ ही कई मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

फैन्स ने दिए रिएक्शन 

पठान के ट्रेलर को सभी सितारों ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर भी शेयर किया. वहीं यू-ट्यूब पर भी पठान के ट्रेलर पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बात करें रिएक्शन की तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'गूजबंप्स. माइंड ब्लोइंग ट्रेलर'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'तुम बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो लेकिन SRK को नहीं'. एक और लिखते हैं, 'रौंगटे खड़े हो गए. फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'जितना मैंने सोचा था उससे अच्छा ट्रेलर है'. इस तरह से लोग ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

वायरल हुए मजेदार मीम्स 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' के बाद 4 साल बाद 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. ऐसे में चार साल बाद उनके कमबैक को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी. सोशल मीडिया पर लोग पठान को बायकॉट करने की मांग कर रहे थे. वे कह रहे थे कि फिल्म से इस गाने को हटाया जाएगा तभी वे इसे रिलीज होने देंगे. हालांकि ट्रेलर रिलीज के बाद फैन्स इसे 'ब्लॉकबस्टर' बता रहे हैं. गौरतलब है कि पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com