Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 15: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की 15वें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 15: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 15: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की 15वें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म ने पंद्रहवेंं दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' ने पर्दे पर मचाया धमाल
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है करण देओल और सहर बांबा की फिल्म
  • पंद्रहवें दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 15: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के पास रिलीज हुए अब 15 दिन पूरे हो चुके हैं. पल पल दिल के पास की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर है, लेकिन फिल्म ने 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' के मुकाबले काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. शुरुआती आंकड़ों से अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 50 से 55 लाख रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'पल पल दिल के पास' 15वें दिन 12.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने तीसरे दिन किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के इस कलेक्शन की अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. फिल्म को सोशल मीडिया पर ज्यादा खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है, लेकिन करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की डेब्यू मूवी ने संजय दत्त और सोनम कपूर जैसे दिग्गज एक्टर की फिल्म को कड़ी टक्कर दी है. फिल्म की कहानी से ज्यादा इसके गानों ने लोगों का दिल जीता है. 

KBC Written Update: इस कंटेस्टंट से हुई ऐसी गलती, खो बैठे सारी धनराशि...

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसमें  करण (Karan Deol) एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में कमजोर रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...