पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को बताया इनसिक्योर, लोग बोले- बस यही सुनना बाकी था अब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान ने हाल ही में एक शो में बॉलीवुड खान्स को इनसिक्योर बताया है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को बताया इनसिक्योर, लोग बोले- बस यही सुनना बाकी था अब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान ने बताया खान्स को इनसिक्योर

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर नादिया खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शो में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स, जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान शामिल हैं उन्हें पाकिस्तानी एक्टर्स फवाद खान जैसे पाकिस्तानी एक्टर्स से इनसिक्योर कहती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के एक्स अकाउंट पर शेयर करने के बाद लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है और वह कहते हुए दिख रहे हैं कि यही देखना बाकी था. 

दरअसल, एक एक्स यानी ट्विटर यूजर ने क्या ड्रामा है के अनकट वर्जन का एक क्लिप शेयर किया, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान कहती हैं, हमारे एक्टर्स भारत में बहुत पॉपुलर होने लगे. फवाद खान वगैरह वहां जाकर काम करने लगे तो वहां के कुछ टॉप एक्टर्स इनसिक्योर हो गए. उन्होंने राजनीतिक मुद्दा बनाकर बैन करवा दिया. ऐसा नहीं था कि सिर्फ नेताओं को कोई मसला था बल्कि वहां के टॉप एक्टर्स भी डर गए थे. उनको डर था कि उन्हें फिल्में नहीं मिलेंगी और हमारी जनता पागल हो जाएगी पाकिस्तानी एक्टर्स को देखकर क्योंकि हम एक्टिंग करते हैं. उनकी तरह नहीं कि बॉडी दिखाई ये किया वो किया. वो समझ गए कि लोग तो आंखों से एक्टिंग करते हैं. उन्हें डायलॉग डिलीवरी आती है. इसलिए उन्हें बैन करवा दिया. 

bollywood actors, bollywood top actors, Nadia Khan, nadia khan model, nadia khan on khans, nadia khan interview, nadia khan show, nadia khan age, nadia khan pakistani actress, pakistani actress, pakistani actress on khans, kya drama hai, kya drama hai show, 

आगे नादिया कहती हैं, भारतीय जनता इश्क करती है हमारे एक्टर्स से और ये हाल ही में वहाज अली औऱ बिलाल अब्बास खान ने जो किया है ना उनसे इंडियन ऑडियंस को हमसे प्यार हो गया है. भारत में ये स्टार्स वाययरल हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का आपको अंदाजा नहीं होगा. यहां तक की खान्स भी इनसिक्योर हैं. वो सोचते हैं कि अगर ये लड़के हमारी फिल्मों में आएंगे तो हम क्या करेंगे. इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. 

वीडियो शेयर करने वाले एक्स अकाउंट पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, बाकी दोनों मेहमानों के एक्सप्रेशन देखें. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या वह ठीक हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, बस यही सुनना बाकी थता. चौथे यूजर ने लिखा, खान्स कांप रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान