Paani Paani Song: बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस का नया गाना 'पानी-पानी' रिलीज, Video ने मचाया धमाल

Paani Paani Song: जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) का नया गाना पानी पानी' रिलीज हो चुका है.

Paani Paani Song: बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस का नया गाना 'पानी-पानी' रिलीज, Video ने मचाया धमाल

Paani Paani Song: बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

खास बातें

  • बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस का नया गाना रिलीज
  • 'पानी पानी' गाने ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम
  • इससे पहले गेंदा फूल गाने में आ चुके हैं दोनों नजर
नई दिल्ली:

Paani Paani Song: रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार हैं. 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग की बड़ी सफलता के बाद दोनों सितारों का अब धमाकेदार म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' (Paani Paani) रिलीज हो चुका है. इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने ने धूम मचा दी है.  

'पानी पानी' (Paani Paani) म्यूजिक वीडियो में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) की केमिस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  जैकलिन फर्नांडीस बंजारा लुक में नजर आ रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो में बादशाह  के साथ आस्था गिल ने भी अपनी आवाज दी है. इस गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. म्यूजिक वीडियो को रिलीज हुए कुछ ही मिनट हुए हैं और अब तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 20 हजार  से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. गाने के लिरिक्स बादशाह और आस्था ने लिखे हैं. वहीं कोरियोग्राफी पियुष भगत ने शाजिया सामजी ने की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दोनों सितारों ने इससे पहले 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग में साथ काम किया था. दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. वहीं, जैकलीन ने 2001 में फिल्म 'अलादीन' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.