जब सलमान खान ने की थी करिश्मा कपूर को नीचा दिखाने की कोशिश, पुराना वीडियो हुआ वायरल

थ्रोबैक वीडियो सलमान खान के शो 'दस का दम' का है. इसमें उनके साथ करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनें मौजूद थीं. लेकिन सलमान कुछ इस तरह उनकी टांग खींची.

जब सलमान खान ने की थी करिश्मा कपूर को नीचा दिखाने की कोशिश, पुराना वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान और करिश्मा कपूर का थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:

सलमान खान और करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने दुल्हन हम ले जाएंगे, बीवी नंबर वन जैसी कई हिट फिल्में साथ में दीं. सलमान के अलावा करिश्मा ने गोविंदा के साथ भी कई यादगार फिल्में दी हैं...लेकिन इन फिल्मों का क्रेडिट किसी एक को ही देना तो नाइंसाफी हो जाएगी...हालांकि एक बार सलमान खुद करिश्मा की सक्सेस का क्रेडिट खुद को और गोविंदा को देते नजर आए थे. ये काम हुआ था सोनी के पॉपुलर शो 'दस का दाम' के सेट पर. दरअसल एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि सलमान के साथ शो पर करीना और करिश्मा मेहमान बनकर पहुंची थीं.

इस वायरल वीडियो में सलमान करीना से पूछते हैं...क्या तुम्हें याद है जब वी मेट ? इस पर करिश्मा कहती हैं - बीस साल पहले. फिर सलमान पूछते हैं - दूसरी बार हम कब मिले थे ? करीना जवाब देती हैं - वो तो याद नहीं...मुझे तो फर्स्ट टाइम भी याद नहीं है सच कहूं तो. इस पर करिश्मा कहती हैं - मुझे याद है सलमान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कहती हैं, मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी और सत्यम हॉल में बाघी की रिहर्सल कर रहे थे. मैं भी उस वक्त डांस सीख रही थी. सलमान कहते हैं - ये उस वक्त एक फिल्म कर रही थीं...अ...दो प्रेम दो कैदी...करिश्मा याद दिलाती हैं 'प्रेम कैदी'. फिर सलमान कहते हैं...प्रेम कैदी के बाद इन्होंने मेरे साथ काम किया और इनकी किस्मत ही बदल दी. फिर इन्होंने गोविंदा के साथ काम किया...और फिर जो इनकी किस्मत खुली है इन्होंने कमाल कर दिया. ये इतनी खुल गईं...इतनी कॉन्फिडेंट हो गईं कि इन्होंने वो गाना कर लिया...इसके बाद गोविंदा और करिश्मा का 'सरकाई लो खटिया' बजता है और करिश्मा थोड़ा ऑक्वर्ड फील करती हैं.

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit