दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं Nysa Devgan, जमकर वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन फ्रेंड्स के साथ लंदन में चिल करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की. इंस्टाग्राम पर उनके दोस्त ओरहान ने फोटो शेयर की.

दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं Nysa Devgan, जमकर वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

न्यासा ने दोस्तों के साथ की पार्टी

नई दिल्ली :

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन फ्रेंड्स के साथ लंदन में चिल करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की. इंस्टाग्राम पर उनके दोस्त ओरहान ने फोटो शेयर की. फोटो में दिख रहा है कि उन्होंने एक खूबसूरत शाम का आनंद लिया और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. न्यासा फोटो में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं, वह एक कमरे के अंदर अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं. न्यासा ने व्हाइट टॉप और बेज रंग की स्कर्ट पहनी हुई है. एक वीडियो में न्यासा एक क्लब के डांस फ्लोर पर एक गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं.

एक क्लिप में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हैप्पी न्यू ईयर का गाना इंडिया वाले बज रहा है.  न्यासा के फैन क्लब द्वार शेयर की गई एक तस्वीर में वह एक दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. न्यासा ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2022 में शिरकत की, जहां उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए एक आउटफिट को पहना था. वह फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं.

इससे पहले मई में न्यासा अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल और उनके अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखी थीं. न्यासा ने अपने दोस्तों के साथ एक क्लब के डांस फ्लोर पर तस्वीरें खिंचवाईं थी, जिसमें माहिका ने ओरहान के साथ कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यासा ने अप्रैल में अपना 19वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर काजोल और अजय देवगन ने अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. अजय ने पोस्ट किया,  तुम खास हो. हमेशा. जन्मदिन मुबारक हो न्यासा. उन्होंने न्यासा की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उन्होंने एक ब्लैक टॉप पहना था, जिस पर स्टेटमेंट नेकपीस लगा हुआ था. काजोल ने पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे बेबी. आपकी मुस्कान हमेशा दुनिया को वैसे ही रोशन करे जैसे मेरी करती है..आप बस बेस्ट हैं.