ग्रीन कलर के लहंगे में इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का ट्रेडिशनल लुक, एक्ट्रेस के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाया घमाल

कभी वेस्टर्न ड्रेसेस में धमाल मचाती तो कभी इंडियन अटायर में अपनी नजाकत भरी अदाएं दिखाती नोरा फतेही कभी फैंस को इंप्रेस करने से नहीं चूकतीं. नोरा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें भी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

ग्रीन कलर के लहंगे में इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का ट्रेडिशनल लुक, एक्ट्रेस के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाया घमाल

नोरा के डांस के साथ ही सिजलिंग लुक्स की भी होती है चर्चा

नई दिल्ली:

अपने डांस और स्टाइलिश अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपने सिजलिंग लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. नोरा फतेही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. कभी वेस्टर्न ड्रेसेस में धमाल मचाती तो कभी इंडियन अटायर में अपनी नजाकत भरी अदाएं दिखाती नोरा फतेही कभी फैंस को इंप्रेस करने से नहीं चूकतीं. नोरा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें भी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

ट्रेडिशनल लुक में छा गईं नोरा

नोरा फतेही इन दिनों कुछ खूबसूरत तस्वीरें तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में नोरा ग्रीन कलर के गॉर्जियस लहंगे में नजर आ रही हैं. ग्रीन कलर के हेवी वेट एम्ब्रॉडरी वाली लहंगे के साथ नोरा ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. अपने इस ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने नेट का दुपट्टा भी कैरी किया है. खुले बालों में इस एथनिक लुक के साथ नोरा बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं. नोरा ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की था, जिसमें वह अपनी नजाकत भरी अदाएं दिखा रही हैं.

फैंस को पसंद आयी नोरा की अदा

तस्वीरों पर पोस्ट करते हुए फैंस जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आपके बाल बड़े सुंदर लग रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, आपके जैसा कोई भी नहीं गॉर्जियस. बता दें कि हाल ही में नोरा फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं. जल्द ही वह फिल्म '100 पर्सेंट' टाइटल भी नजर आने वाली हैं. फिल्मों के साथ ही नोरा टीवी पर भी धमाल मचाए हुए हैं, डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को नोरा जज कर रही हैं, जिसमें करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी जज हैं.

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com