FIFA वर्ल्ड कप देखने कतर गईं नोरा फतेही के साथ स्टेडियम में हुआ कुछ ऐसा, खुशी में डांस करने लगीं एक्ट्रेस

इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला देखने बॉलीवुड की मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही भी कतर में मौजूद हैं. फुटबॉल के स्टेडियम में नोरा फतेही लगातार अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

FIFA वर्ल्ड कप देखने कतर गईं नोरा फतेही के साथ स्टेडियम में हुआ कुछ ऐसा, खुशी में डांस करने लगीं एक्ट्रेस

स्टेडियम में खुशी से कूदकर नाचने लगीं नोरा फतेही

नई दिल्ली:

इन दिनों कतर में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 का रंग देखने को मिल रहा है. दुनियाभर की टीम एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला लड़ रही हैं. इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला देखने बॉलीवुड की मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही भी कतर में मौजूद हैं. फुटबॉल के स्टेडियम में नोरा फतेही लगातार अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नोरा फतेही अपनी फेवरेट टीम का गेम देखकर नहीं बल्कि किसी और वजह से बीच स्टेडियम में खुशी से कूदकर नाचने लगीं.

नोरा फतेही ने अपने डांस का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ब्लू कलर के ड्रेस में देखा जा सकता है. दरअसल वह वीडियो में बीच स्टेडियम में कूदकर इसलिए डांस करने लगीं क्योंकि स्टेडियम में उनका फीफा वर्ल्ड कप से जुड़ा गाना बजने लगता है. जिसे सुनकर वह खुश हो जाती हैं और खुशी में कूदकर डांस करने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'वह पल जब आप फीफा विश्व कप स्टेडियम में आपकी आवाज सुनते हैं. यह बहुत वास्तविक था! यह मील के पत्थर जैसा है जो मेरे सफर को इतना सार्थक बनाता हैं. मैं हमेशा से इस तरह के पल की कल्पना करती थी, मैं वह सपने देखने वाली हूं, जिन्हें सपनों को जीवंत करने की भूख है! अपने आप पर विश्वास करो दोस्तों, कभी किसी को यह मत कहने दो कि तुम नहीं कर सकते! आपके सपने कभी बहुत बड़े नहीं होते! कई लोग शुरू में मुझ पर हंसे लेकिन हम इससे बाहर !! और यह सिर्फ शुरुआत है...' सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day

ओडिशा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की गोली मारकर हत्‍या, हिरासत में आरोपी असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर