नोरा फतेही ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट किये पीपीई किट्स, Video शेयर कर कही ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भारत के सरकारी अस्पतालों में पीपीई किट्स डोनेट किए हैं.

नोरा फतेही ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट किये पीपीई किट्स, Video शेयर कर कही ये बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) लॉकडाउन के मुंबई में अपने घर में ही हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लोगों का मनोरंजन करना जारी रखा है. नोरा फतेही सोशल मीडिया प्लेटफार्म के सहारे लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो डाल रही है जिससे लोगों की हंसी छूट जाती है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर एक वीडियो साझा किया, लेकिन यह हमेशा की तरह हंसाने वाला नही बल्कि एक जागरूकता बढ़ाने वाला वीडियो है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वीडियो में कह रही हैं: "नमस्ते आशा करती हूं आप सभी घर पर होंगे और सुरक्षित होंगे. हमारी खुशकिस्मती है कि हम सब घर पर है और सुरक्षित हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो हमारे लिए रोज घर से बाहर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं अपनी जान की बाजी लगाकर. इस महामारी में भी हमारे लिए पुलिस, मेडिकल स्टाफ, स्वास्थकर्मी,नर्स, डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारी रोज अपने घर से बाहर निकलते हैं. उनके लिए भी सुरक्षा होनी चाहिए. हर रोज डॉक्टर्स, नर्स कोरोना रोगियों का इलाज करते हुए रोगियों के संपर्क में आते हैं, जिससे उन्हें भी ज्यादा खतरा होता है पर वे सेवा में लगे हुए हैं."


नोरा फतेही (Nora Fatehi) वीडियो में आगे कह रही हैं: "कुछ लोग कहते होंगे कि वह उनकी ड्यूटी है यह सही है पर उनकी पूरी सुरक्षा के साथ. फिलहाल कई संसाधनों की कमी है उसमे भी पीपीई किट्स की बहुत ज्यादा जरूरत है. हमारा भी कर्तव्य है कि इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हम भी लें और उसके तहत में भारत के सरकारी अस्पतालों में पीपीई कीट्स डोनेट करें. यह कठिन समय है लेकिन यह भी गुजर जाएगा आप भी अपने और से पीपीई किट डोनेट कर सकते हैं. आप अकेले या फिर ग्रुप में भी पीपीई किट डोनट कर सकते हैं में अपना कर्तव्य निभा रही हूं. आप भी आगे आये और आप से जो हो सकता है वैसे मदद करें. जय हिंद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इस 2 मिनट 43 सेकंड के इस वीडियो के जरिये बहुत ही अहम जानकारी दी है और लोगों से भी अपील की है वे भी आगे आये और मदद करें, नोरा से पहले अभिनेत्री विद्या बालन भी इस नेक कार्य मे अपना सहभाग दर्ज कराया है. विद्या ने अपनी ओर से और एक फंड रेज से कई पीपीई कीटस स्वास्थ्य कर्मियों को डोनेट की थी.