सैलून से लौटते हुए स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, टी-शर्ट पर लिखा था यह मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह सैलून से लौटती नजर आ रही हैं. लेकिन उनकी टीशर्ट सबका ध्यान खींच रही है.

सैलून से लौटते हुए स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, टी-शर्ट पर लिखा था यह मैसेज

रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह सैलून से लौटती नजर आ रही हैं. जैसे ही वह सैलून से बाहर निकलती हैं फोटोग्राफर उन्हें घेर लेते हैं. रिया चक्रवर्ती जल्दी-जल्दी शूट करवाती और जाने लगती हैं. लेकिन इस वीडियो में उनकी टी-शर्ट सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं. रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर लिखा होता है 'निंजा नारी.' इससे पहले भी कई बार उनकी टी-शर्ट पर लिखे गए शब्द सुर्खियों में रहे हैं और सोशल मीडिया पर खूब ध्यान भी खींचा है. 

हालांकि इन दिनों इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं. लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. वैसे मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को इस सीजन के लिए साइन किया गया है और उन्हें इसके लिए भारी-भरकम फीस भी दी जा रही है. लेकिन इस वीडियो के बाद माना जा सकता है कि वह संभवतः बिग बॉस हाउस में नहीं जा रही हैं क्योंकि सारे कंटेस्टेंट अभी तक क्वारंटीन हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' रिलीज हुई थी. 29 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ने कम उम्र में अपना करियर शुरू कर लिया था. वह एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'टुनिगा टुनिगा' से की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' थी. रिया चक्रवर्ती बैंक चोर और जलेबी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.